Entertainment

बाॅलीवुड के ‘बैडमैन’ ने लखनऊ में की ‘बदमाशी’!

बाॅलीवुड में ‘बैडमैन’ के नाम से मशहूर अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने हाल ही में रोशमिला भट्टाचार्य द्वारा लिखित एवं पेंगुइन द्वारा प्रकाशित अपनी जीवनी ‘बैडमैन’ के लॉन्च के दौरान लखनऊ में अपने जीवन का एक हिस्सा लोगों के सामने प्रस्तुत किया। गुनलशन ग्रोवर पहले भारतीय अभिनेता हैं, जिन्होंने न केवल सबसे पहले हॉलीवुड की फिल्मों में अपनी फनकारी का जलवा बिखेरा, बल्कि हाॅलीवुड में बाॅलीवुड का नाम बड़ा करने में महती भूमिका अदा की। इस मौके पर ‘परदेस’ फिल्म की अभिनेत्री महिमा चैधरी और पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राहुल मित्रा के साथ बातचीत भी की। बता दें कि महिमा और राहुल, दोनों गुलशन ग्रोवर के करीबी मित्र भी हैं।

दिल्ली के मूल निवासी, एक हिंदी भाषी छात्र होने के बावजूद देश की राजधानी दिल्ली की अत्यधिक प्रतिष्ठित श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स में दाखिला लेने से लेकर बॉलीवुड में ‘बैडमैन’ के रूप में पहचान बनाने और पश्चिमी देशों की फिल्मों में काम करने वाले इस प्रतिभाशाली अभिनेता ने कहा कि इरादे नेक हों और काम को गंभीरता से अंजाम दिया जाए, तो कुछ भी असंभव नहीं है।

इस कार्यक्रम में तीनों शख्सियतों के बीच की बॉन्डिंग बेहद लाजवाब थी, क्योंकि उन्होंने एक-दूसरे का सर्वश्रेष्ठ को उभारने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। जाने-माने वक्ता राहुल मित्रा को तालियों का लंबा साथ मिला, क्योंकि उन्होंने अपनी 2013 में पूरी तरह से लखनऊ में शूट की गई फिल्म ‘बुलेट राजा’ से जुड़ी कई घटनाएं सुनाईं, जिसमें गुलशन ग्रोवर और सैफ अली खान पर लखनउ के हजरत गंज में एक क्लाइमैक्स शॉट फिल्माया गया था।

इस विशेष कार्यक्रम में लखनऊ के कई प्रमुख निवासी उपस्थित थे, जिनमें मालिनी अवस्थी, मोना मिश्रा, उत्तर प्रदेश सरकार के प्रमुख सचिव संस्कृति जितेंद्र कुमार, आयकर आयुक्त एवं पटियाला शाही परिवार से जुड़े राजा रणधीर सिंह प्रमुख थे।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker