National

बिहार : सीआईएसएफ जवान ने साथियों पर की गोलीबारी, 4 की मौत

 

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के नबीनगर पॉवर जेनरेटिंग कंपनी (एनपीजीसी) परियोजना में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक जवान ने गुरुवार को किसी बात से नाराज होकर अपने ही साथियों पर गोलीबारी कर दी। इस घटना में सीआईएसएफ के चार जवानों की मौत हो गई।

 

पुलिस के अनुसार, एनपीजीसी में तैनात सीआईएसएफ के जवान बलबीर सिंह से उसके कुछ दोस्तों ने गुरुवार दोपहर घर-परिवार को लेकर कुछ व्यंग्यात्मक बातें (कमेंट) कह दी। इससे नाराज बलबीर ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

 

औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक सत्यप्रकाश ने बताया कि बलबीर इस बात से इतने गुस्से में था कि उसने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। इस गोलीबारी में हेड कांस्टेबल अमरनाथ मिश्रा (दरभंगा), बच्चा शर्मा (पटना) और हवलदार अरविंद कुमार (उत्तर प्रदेश) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि गोलीबारी में घायल एएसआई गौरीशंकर राम (गढ़वा, झारखंड) ने अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में दम तोड़ दिया।

 

उन्होंने बताया कि आरोपी जवान बलबीर सिंह को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। बलबीर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है।

 

सत्यप्रकाश ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि सीआईएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

(आईएएनएस)

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker