बेंगलुरु : दीपिका के माता-पिता के घर के बाहर पुलिस तैनात

बेंगलुरु : दीपिका के माता-पिता के घर के बाहर पुलिस तैनात

Security beefed up outside the residence of actress Deepika Padukone's parents in Bengaluru, on Nov 20, 2017. Police personnel have been posted following threats over her role in the Hindi film "Padmavati". Although Deepika lives in Mumbai, she hails from Bengaluru, where her family, including her father and legendary badminton champion Prakash Padukone, mother Ujjala, younger sister Anisha and grandmother Ahilya live in the city's northern suburb. (Photo: IANS)

 

बेंगलुरु: फिल्म ‘पद्मावती’ में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने को लेकर राजपूत व कुछ हिंदू संगठनों के निशाने पर आईं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के माता-पिता के बेंगलुरु स्थित घर के बाहर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

जे.सी. नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर गिरीश नाइक ने यहां आईएएनएस को बताया, “जे.सी. नगर (उत्तरी उपनगर) में दीपिका के माता-पिता के घर के बाहर दो पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।”

दीपिका (31) भले ही मुंबई में रहती हैं, लेकिन मूल रूप से वह बेंगलुरु की रहने वाली हैं। बेंगलुरु में उनके पिता दिग्गज बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण, मां उज्जवला, छोटी बहन अनीशा और दादी अहिल्या रहती हैं।

हरियाणा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कुंवर सूरजपाल सिंह अम्मू ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला बंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का ‘सिर काटने’ वाले को 10 करोड़ रुपये इनाम देने का ऐलान किया है।

अम्मू ने कहा, “हम कानून को अपने हाथों में नहीं लेना चाहते हैं, लेकिन हम राजपूत राजाओं और रानियों की छवि धूमिल करने वाले किसी शख्स को माफ नहीं करेंगे।”

अम्मू हरियाणा में भाजपा के मुख्य मीडिया समन्वयक भी हैं।

अम्मू के ‘सिर काटने’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि राज्य सरकार बेंगलुरु में दीपिका और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराएगी।

सिद्धारमैया ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी दीपिका को धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि दीपिका उनके राज्य की प्रतिष्ठित कलाकार हैं और कर्नाटक उनके साथ है। उन्होंने कहा कि वह ‘भाजपा और उसके दक्षिणपंथी समूहों द्वारा फैलाई जा रही असहिष्णुता और नफरत की संस्कृति’ की निंदा करते हैं।

राज्य के गृह मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने बेलागवी में संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने राज्य के पुलिस महानिदेशक को बेंगलुरु में दीपिका और उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *