Entertainment

‘बेलन वाली बहू’ में संयुक्त परिवार की कहानी, कॉमेडी से भरी फुल डोज है

 

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली। सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े दस बजे से कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा ‘बेलन वाली बहू’ में संयुक्त परिवार की कहानी, कॉमेडी से भरी फुल डोज है। मध्यप्रदेश के इंदौर के एक संयुक्त परिवार का रोचक और मनोरंजन से भरपूर धारावाहिक बेलन वाली बहू आपके लिए आ रहा है। यह परिवार हंसमुख परिवार है। परेशानियों को किस प्रकार हंसते-हंसते निकालते हैं और जीवन जीना किस प्रकार सरल करते हैं। यह सभी इसमें दिखाया गया है।

इसमें संयुक्त परिवार की खूबियां दिखाई गई हैं। यह एक फुल कॉमेडी डोज है। नाटक में इंदौर का एक पुराना घर है और इसमें सभी इकट्ठे रहते हैं। पास ही में रेलवे लाइन है। जब गाड़ी गुजरती है तो घर हिलने लगता है। इसके कारण घर का सामान गिरने लगता है। खाना खाते हुए लोग घर का सामान बचाते हैं। कलर्स चैनल पर यह धारावाहिक आपको कुछ ऐसा ही सीन दिखाएगा।

कलर्स चैंनल के विशेष वर्मा  ने बताया कि कल्पना में थोड़ा सा परिहास लाने के लिए बेलन वाली बहू में अमरनाथ की कहानी पेश की है। एक मृत पति, पत्नी और बेलन की गति को दिखाने वाली यह कहानी है। क्रिस्टल डसूजा पहले ऐसे रोल में नहीं दिखाई दी हैं। इस शो में वह रूपा अवस्थी बहू की भूमिका निभा रही हैं। लेखक, निर्माता और अभिनेता धीरज सरना उसके मृत पति अमरनाथ अवस्थी के भूत की प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

शो के प्रतिभाशाली कलाकारों ने अपने शो को बढ़ावा देने और अपने प्रशंसकों से मुलाकात करने के लिए दिल्ली के ललित होटल में जमकर धमाल किया। दिल्ली में आए शो के प्रमुख कलाकारों ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने अनुभवों को बताते हुए खूब आनंद लिया। बेलन वाली बहू में पत्नी की भूमिका निभा रही अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा ने कहा कि वह वास्तविक जीवन में भी रूपा के इस पात्र के समान हैं। उन्होंने कहा कि धीरज सरना, सुधीर पांडे, भावना बलसावर जैसे प्रसिद्ध कलाकारों के साथ काम करने के लिए वह स्वयं को धन्य मानती हैं।

शो और उनके पात्र के बारे में अभिनेता, लेखक और निर्माता धीरज सरना ने कहा कि लिखना मेरा शौक है। जब मैं अमरनाथ का पात्र लिख रहा था, तो वह मेरे जैसा ही बन गया। सुनयना फौजदार और सिकंदर खरबंदा भी पति -पत्नी की मज़ेदार भूमिका में है। कलर्स चैनल के कलर्स लगातार दर्शकों के लिए कलर्स बिखरते रहे हैं, क्योंकि कलर्स अपने दर्शकों के लिए मनोरंजक पूर्ण और पारिवारिक सामग्री प्रस्तुत करने के लिए जाना जाता है।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker