Entertainment

बॉलीवुड डांस दुनिया में सबसे अच्छा : जैकी चैन

 

मुंबई। दिग्गज अभिनेता जैकी चैन बॉलीवुड डांस (नृत्य) शैली से काफी प्रभावित है। वह अपनी फिल्म ‘कुंग फू योगा’ का प्रचार करने के सिलसिले में भारत आए हैं।

 

चैन ने एक यहां एक कार्यक्रम में कहा, “जब मैं 16 साल का था, तो बॉलीवुड फिल्में देखा करता था। मुझे इनकी भाषा समझ में नहीं आती थी और मैं डांस देखने के बाद चला जाता था, लेकिन पिछले 15 सालों से डांस की वजह से मैं हिंदी फिल्में देख रहा हूं, क्योंकि इनकी शैली बहुत बढ़िया है। दुनिया में शायद सबसे अच्छी है।”

 

चैन कहते हैं कि पहले चीनी और बॉलीवुड फिल्मों में एक्शन और डांस ज्यादा अच्छे नहीं होते थे, लेकिन अब पैसे और तकनीक का इस्तेमाल हो रहा है और लोगों को प्रशिक्षित किया जा सकता है। मौजूदा दौर में बॉलीवुड एशिया की कुछ सबसे अच्छी फिल्में देती हैं।

 

चैन पिछले पांच दशकों से अभिनय जगत में हैं।

 

भारतीय लोगों के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए चेन (62) ने कहा, ” मुझे मालूम है कि भारत के लोग मुझे प्यार करते हैं और मैं भी उन्हें प्यार करता हूं। मैं यहां फिल्म निर्माण, चैरिटी, फिल्म महोत्सवों के सिलसिले में आात रहता हूं, क्योंकि मैं आप सबसे प्यार करता हूं।”

 

अभिनेता कहते हैं कि उन्होंने जिंदगी भर एक्शन किया है। मारधाड़ से भरपूर फिल्में की हैं और उन्हें एक्शन करने से डर भी लगता है, लेकिन अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए वह ऐसा करते हैं।

 

स्टेनली टोंग निर्देशित इस फिल्म में सोनू सूद, दिशा पटानी, आरिफ रहमान, मिया मुकी और अमायरा दस्तूर भी हैं।

 

यह फिल्म चीन में 28 जनवरी और भारत में तीन फरवरी को रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker