Sports

ब्राजील की फुटबॉल टीम ले जा रहा प्‍लेन हुआ क्रैश, 25 लोग मरे

 

81 लोगों को ले जा रहा एक विमान जिसमे ब्राजील फुटबॉल टीम भी थी, कोलम्बिया में मेडेलिन शहर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, अधिकारियों का कहना है।

 

रिपोर्ट के अनुसार 25 लोग मारे गए और 6 घायल हैं। बोलीविया से एक चार्टर्ड विमान चापेकोइनसे फुटबॉल टीम के सदस्यों को ले जा रहा था, हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा।

 

बुधवार को टीम ने कोपा सुडामेरीका के फाइनल में मेडेलिन टीम एटलेटिको नासिओनल के खिलाफ खेलना था। लेकिन इस दुखद घटना की वजह से, प्रतियोगिता के फाइनल के लिए कार्यवाही स्थगित कर दी गयी है।

 

जोस मारिया कोरडोवा डी रियोनीग्रो हवाई अड्डा का कहना है कि “सभी संभव सहायता जुटाई जा रही है, 6 लोगों की बचने की सूचना है।”

 

Chapecoense defender Alan Ruschel is believed to be one of the few survivors from a plane crash in Colombia. Picture: Facebook
माना जा रहा है एलन रुसचेल कोलम्बिया में विमान दुर्घटना से बचे कुछ लोगों में से एक हैं। फोटो: फेसबुक

 

रिपोर्ट के मुताबिक हो सकता है टीम के कम से कम दो सदस्यों, एलन रुसचेल और डेनिलो बच गए हो।

 

हवाई अड्डे के अधिकारियों के मुताबिक, ब्रिटिश एयरोस्पेस 146 शॉर्ट-हौल विमान, के अंदर 72 यात्री और 9 क्रू मेंबर थे। आधी रात स्थानीय समय (05:00 जीएमटी) पर यह सूचना दी जाती है कि विमान, सररो गोर्डो में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

 

ला सेज के पास के शहर के मेयर ने पुष्टि की है कि एक 25 वर्षीय फुटबॉलर जीवित बचे लोगों में से एक है। उन्होंने कहा कि 25 लोग मारे गए हैं।

 

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker