Politics

भाजपा को हराने वालों के लिए मेहनत करेगी बसपा : मायावती

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यहां रविवार को सपा-बसपा के बीच गठबंधन की बात को सिरे से खारिज किया है। मायावती ने स्पष्ट कहा है कि फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में उनकी पार्टी भाजपा को हराने वाले उम्मीदवार का समर्थन करेगी। (22:43) 

रविवार की शाम मीडिया को दिए अपने बयान में मायावती ने कहा कि बसपा ने कर्नाटक के अलावा किसी अन्य राज्य में किसी भी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए उप्र में सपा के साथ बसपा का गठबंधन होने की बात पूरी तरह से झूठी और आधारहीन है।

मायावती ने कहा कि यदि यहां गठबंधन होगा तो गुपचुप नहीं होगा, बल्कि खुलकर होगा और इसकी जानकारी सबसे पहले मीडिया को ही दी जाएगी।

फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में सपा को समर्थन की बात पर मायावती ने कहा कि इन दोनों सीटों पर बसपा ने अपने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं। उन्होंने कहा, “मैंने कार्यकताओं को निर्देश दिया है कि वे भाजपा को हराने वाले उम्मीदवार के लिए मेहनत करें। चाहे सपा के हों या किसी दूसरी विपक्षी पार्टी के, लक्ष्य सिर्फ भाजपा को हराना है।”

–आईएएनएस

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker