Automobile

महिंद्रा ने यात्रियों के लिए ई-अल्फा मिनी इलेक्ट्रिक रिक्शा की लॉन्च

 

नई दिल्ली| महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को उत्सर्जन रहित इलेक्ट्रिक रिक्शा ई-अल्फा मिनी लांच करने की घोषणा की। 4-1 बैठक क्षमता वाला ई-अल्फा मिनी एक संपूर्ण तिपहिया है, जिसे विशेष रूप से भारतीय परिस्थितियों के लिए डिजाइन किया गया है।

यह महिंद्रा के गतिशीलता के भविष्य विजन को आगे बढ़ाएगा और दिल्ली में 1.12 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) की आकर्षक कीमत पर तत्काल प्रभाव से उपलब्ध होगा।

ई-अल्फा मिनी सुदूर कोने तक कनेक्टिविटी और शहर के भीतर लोगों के घूमने के लिए सर्वोत्तम रूप से उपयुक्त है। यह टैक्सी के बेड़े का संचालन करने वाले लोगों और मौजूदा तिपहिया मालिकों के लिए आदर्श चयन है और युवाओं को प्रभावी रूप से रोजगार प्रदान करेगा।

ई-अल्फा मिनी में एक आकर्षक बाहरी डिजाइन, मजबूत बॉडी, यात्रियों के आरामदायक सफर के लिए बड़ा कैबिन और बेहतर सस्पेंशन व चेसिस हैं। इन सभी सुविधाओं के साथ ई-अल्फा मिनी अपने प्रतिद्वंद्वियों पर बहुत भारी पड़ता है।

ई-अल्फा मिनी के शुभारंभ पर महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के प्रेसिडेंट (ऑटोमोटिव सेक्टर) राजन वढेरा ने कहा, “ई-अल्फा मिनी का शुभारंभ देश में शहर के भीतर सुरक्षित, पर्यावरण के अनुकूल और उत्सर्जन मुक्त परिवहन उपलब्ध कराने के लिए एक और कदम है।

महिंद्रा 2030 तक 100 फीसदी ईवी राष्ट्र बनने के लिए सरकार के विजन के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहा है। हम ‘मेक इन इंडिया’ की भावना के प्रति वास्तव में ईमानदार हैं और सरकार के साथ इस बदलाव का नेतृत्व करने में सबसे आगे होंगे।”

लांच के साथ महिंद्रा एक जबरदस्त उपभोक्ता लाभ योजना की पेशकश कर रहा है, जिसमें अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 2 साल की वाहन वारंटी, कम डाउन पेमेंट और आकर्षक ईएमआई के साथ ही एक बार मुफ्त में बैटरी बदलवाने की सुविधा शामिल है, जो उद्योग में पहली बार दी जा रही है। ग्राहक को ये सभी लाभ चुनिंदा वित्तीय विकल्पों के साथ उपलब्ध होंगे और ग्राहकों को अपनी कमाई अधिकतम सीमा तक बढ़ाने में मदद करेंगे।

— आईएएनएस।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker