मिताली बनी मिस ईवा दिल्ली…

 

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली: अपनी खूबसूरती और काबिलियत को साबित करने के लिए ही भारत में पहली बार डी.एल.के. पब्लिकेशन द्वारा प्रस्तुत ईवा इंडिया 2017 का आयोजन किया गया है। यह एक सौंदर्य प्रतियोगिता है।  जिसमे पूरे भारत की खूबसूरत लड़कियों ने भाग लिया। दिल्ली के  पांच सितारा होटल पिकाडिली में  इस खूबसूरती की जंग  में भाग लेने पूरे दिल्ली की खुबसूरत लड़कियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

आज हर लड़की फैशन जगत से जुड़ना चाहती है।  जिसके लिए ईवा का यह मंच सबसे उत्तम है। जहाँ से कोई भी खूबसूरत लड़की अपने सुनहरे भविष्य की शुरुआत कर सकती है, और अपने सपने को पूरा कर सकती हैं और उनके इस सफ़र को पूरा करने में डी.एल.के.पब्लिकेशन ने पूरा साथ दिया है।  यह प्रतियोगिता भारत के कई बड़े शहरों में आयोजित की गयी|इसमें कुछ नामी एवं फैशन के जानकार पैनल में  थे जिन्होंने प्रतिभागियों का चुनाव किया।

इस प्रतियोगिता में विभिन्न प्रतिष्ठित खिताब शामिल हैं,जैसे मिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस ब्यूटीफुल बॉडी, मिस ट्यूरिज्म,मिस कंगेनियल इत्यादि। यह प्रतियोगिता दिल्ली के होटल पिकाडिली रखी गयीं थी। जिसमे ईवा दिल्ली 2017 चुनी गयी। जहाँ पहले स्थान पर (मिताली)दुसरे स्थान पर (दिव्यांशी) और तीसरे स्थान पर दो विजेताओं को चुना गया है (चारू) एवं गौरी। चारों  ही विजेताओं को मुकुट पहनाकर  और फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया और उनके सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी गयी।

ईवा इंडिया 2017 की डायरेक्टर रजनी कालरा कहती हैं  कि“यह सिर्फ सौंदर्य प्रतियोगिता ही नहीं है बल्कि यह आज की लड़कियों की शशक्ताता की तरफ बढ़ाया गया एक ऐसा कदम  है  जो उन्हें  अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर आकर दुनिया को अपनी काबिलियत  दिखाने का एक मौका देगा और साथ ही अपनी एक पहचान  बनाने में मदद करेगा। मैं उन सभी खूबसरत  लड़कियों  को शुभकमनाएं  देती हूं जो इस प्रतियोगिता में भाग ले रही है।

आप इसकी वेबसाइट www.eva-india.com के जरिये रजिस्टर कर प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। इस प्रतियोगिता की विजेता को इनाम में  कैश एवं उपहार दिए जायेंगे साथ ही कई अन्य आकर्षक इनाम भी दिए जायेंगे।  इस प्रतियोगित में जाने माने फैशन कोरियोग्राफर अनूप बनर्जी, पंचम भाटिया (सीइओ कजानी इंस्टीट्यूट )शालिनी बंसल (टेक्सटाइल डिज़ाइनर) अमित जैन (जेनरल मैनेजर पिकाडीली, दिल्ली) कुलजीत बेदी सबरवाल (एक्ट्रेस और मॉडल) सीमा गुम्बर (मैनेजिंग डायरेक्टर स्टार बज्ज इवेंट्स) में थे। 18 लडकियों को मात देते हुए चार  खुबसूरत लड़कियों ने अपनी पहचान बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *