Entertainment

“मिस्टर एंड मिस दिल्ली एनसीआर 2018” विजेताओं की हुई घोषणा, यह हैं नए चहरे!

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली। ग्लैमबर्ड्स एंटरटेनमेंट और जगनूर अनेजा फैशन कोरियोग्राफी ‘मिस्टर एंड मिस दिल्ली एनसीआर 2018’ भारत की मेगा मॉडलिंग रियलिटी शो छत्तरपुर  में आयोजित किया गया।

ग्लैबबर्ड्स एंटरटेनमेंट मनोरंजन और फैशन उद्योग के लिए एक नया केंद्र बना रहा है यह हमारे देश की कच्ची प्रतिभा के लिए बहुत शानदार मंच है क्योंकि ‘मिस्टर एंड मिस दिल्ली एनसीआर 2018’ के ऑडिशन विभिन्न शहरों में आयोजित किए गए ताकि युवाओं को उनकी प्रतिभा पेश करने के लिए एक  समान अवसर मिल सके।

इस अवसर पर  जगनूर अनेजा ने कहा, “यह सिर्फ एक मॉडलिंग कांटेस्ट ही नहीं हैं, बल्कि  एक बुद्धि और व्यक्तित्व विकास कार्यक्रम है और इसके अलावा यह उन लोगों के लिए मंच है जो छोटे शहरों से हैं और जिन्हे अपनी कला प्रदर्शित करने का  मौका नहीं मिल पता।”

“वरुण झाम्ब  (निदेशक) ने कहा,” हमे इस शो से बहुत अच्छा रिस्पांस मिला. यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जो फ्रेशर्स के लिए फैशन एंड एंटरटेनमेंट फ्रेटर्निटी का रास्ता खोलता है।”

“दिल्ली वाले सब चीज़ो में नंबर होते है और उनकी खूबसूरती के सब दीवाने है..उम्मीद हैं इस प्लेटफार्म से हमारी इंडस्ट्री को और कही नए सितारे मिलेंगे” -प्रियांक

विजेताओं का चयन करने के लिए ग्रैंड फाइनल आयोजित किया गया, जहां टेलीविजन के दिग्गजों ने  ‘मिस्टर एंड मिस दिल्ली एनसीआर 2018’ को  ताज पहनाया।

जिसमें रणविजय सिंह , प्रियंक  शर्मा, बैनाफशा  सुनावाला , अंकिट बाठला , अंगद हसिजा, पम्मी  कौल, सिल्वी रॉजर, भारत और रेशमा की उपस्थिति से शो का स्तर बढ़ा।

श्री गौरव सिंह को मिस्टर  दिल्ली एनसीआर 2018 के विजेता के रूप में ताज पहनाया गया जबकि मिस  शिवांगी जैन को मिस दिल्ली एनसीआर 2018 का ताज पहनाया गया।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker