Entertainment

‘मिस इंडिया’ तन्वी व्यास भी ब्वॉयफ्रेंड हर्ष के साथ दांपत्य सूत्र में बंधी

आजकल बॉलीवुड में शादी का मौसम चल रहा है। ऐसे में हमारा मनोरंजन उद्योग भी एक ही तरीके से आगे बढ़ता नजर आ रहा है। एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के बंधन में बंध गए, वहीं पिछले 12 दिसंबर को उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी जहां दूसरे उद्यमी आनंद पीरामल के साथ दांपत्य सूत्र में बंधे, तो दूसरी ओर प्रसिद्य कामेडियन कपिल शर्मा ने भी अपनी गर्लफ्रेंड चिन्नी नागरथ के साथ सात फेरे ले लिए।

खास बात यह कि इसी दिन ‘मिस इंडिया’ तन्वी व्यास ने अपने एक्टर ब्वॉयफ्रेंड हर्ष नागर के साथ अपनी गृहस्थी बसा ली। तन्वी और हर्ष गुजरात के वडोदरा में भव्य समारोह में शादी की, जबकि आनेवाले समय में दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन करेंगे।

बता दें कि टैलेंटेड तन्वी व्यास एक ग्राफिक डिजाइनर थीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपने सपनों के दुनिया की ओर कदम बढ़ाया और आखिरकार मुंबई में ‘फेमिना मिस इंडिया अर्थ 2008’ का ताज पहनाया गया। उन्होंने 2012 में मणसुक्कुल वांथाई के साथ फिल्म ‘कोलिवुडएपदी’ से अभिनय सफर की शुरुआत की। तमिल फिल्मों के अलावा उन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग में भी काम किया। उन्होंने फिल्म ‘ए स्कैंडल’ और दो बेहद चर्चित वेबसीरीज में भी काम किया। इनमें से एक बालाजी टेलीफिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर ‘करले तू भी मोहब्बत’ में उनके अभिनय कौशल को जमकर सराहा गया, जबकि दूसरी वेबसीरीज ‘ट्विस्ट’ विक्रम भट्ट प्रोडक्शन की थी।

तन्वी और हर्ष की पहली मुलाकात मुंबई में अल्पकालिक एक्टिंग कोर्स करने के दौरान मुंबई में हुई थी। जहां तक बात हर्ष नागर की है, तो जो उन्होंने हिंदी फिल्मों में एक्टिंग की यात्रा शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘ऑलवेज कभी कभी’ से की थी। हालांकि, हर्ष ने संयुक्त राज्य अमेरिका के न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से अपना एक्टिंग कोर्स पूरा किया है, जबकि उन्हें ‘द रोटारैक्ट क्लब’ के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है और वे टीवी पर कई विज्ञापनों में भी नजर आते रहते हैं। इतना ही नहीं, हर्ष फैशन उद्योग के भी प्रसिद्ध मॉडल हैं।

यानी, रोमांस एक लंबा सफर तय कर चुके हर्ष औ तन्वी जीवन के सुनहरे सफर पर कदम बढ़ा चुके हैं। हम भी इस सुंदर जोड़ी के सुखद दांपत्य जीवन की कामना करते हैं।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker