Entertainment

मिस टीन यूनिवर्स सृष्टि कौर ने अपना फैशन ब्रैंड “एलिफेरेस” किया लॉन्च

 

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली।  मिस टीन यूनिवर्स 2017 की विजेता सृष्टि कौर अपनी विरासत को मिस टीन यूनिवर्स 2018 को सौंपने के लिए बिल्कुल तैयार है। उन्होंने “एलिफेरेस” नाम से अपना नया फैशन ब्रैंड लॉन्च किया है।

चाहे सृष्टि को 2017 में मिला सौंदर्य प्रतियोगिता का ताज किसी अन्य विजेता को मिल जाए, लेकिन अगर आप एक बार रानी बनती हैं तो हमेशा रानी ही रहती हैं।

एनसीआर में नोएडा की निवासी और लोटस वैली इंटरनेशनल की पूर्व छात्र मिस सृष्टि कौर ने सेंट्रल अमेरिका के निकारागुआ में हुई सालाना सौंदर्य प्रतियोगिता में दुनिया भर की 29 ब्यूटी क्वीन्स को पराजित कर टीन यूनिवर्स 2017 का ताज जीतने में सफलता पाई थी। अब जब वह 17 फरवरी को अपना ताज मिस टीन यूनिवर्स 2018 के विजेता को सौंपने के लिए तैयार है तो उनके संरक्षक, सलाहकार और चैरिटेबल संस्थाएं उनकी ओर से साल भर किए गए अच्छे कार्यों का जश्न मनाने और उनके प्रति कृतज्ञता और आभार जताने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सौंदर्य प्रतियोगिता का ताज जीतने के अलावा उन्होंने क्लाइंट की खास आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए फैशनेबल और डिजाइनर कपड़ों के निर्माण का खिताब भी जीता। प्रतियोगिता के दौरान सृष्टि ने जो आकर्षक ड्रेस पहनी थी, उससे उनका राष्ट्र प्रेम झलक रहा था। उन्होंने बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम का पुरस्कार भी अपने नाम किया था, जिस पर भारत के राष्ट्रीय पक्षी मोर की गर्वीली कलाकृति दिख रही थी, जिसके माध्यम से उन्होंने खगोल विज्ञान और ज्योतिष के क्षेत्र में भारत की उपलब्धियों का जश्न मनाया। यह कॉस्ट्यूम देवाशीष मजूमदार और मेल्विन नोरोन्हा ने डिजाइन की थी।

मिस टीन यूनिवर्स 2017 रहीं सृष्टि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के “मेक इन इंडिया” कैंपेन को पूरा समर्थन देते हुए अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह निभा रही हैं। युवाओं को अपना स्टार्टअप शुरू करने की प्रेरणा देने के लिए सृष्टि ने एलिफेरेस नाम का फैशन ब्रैंड भी लॉन्च किया है। सृष्टि देश के बेहतर भविष्य के लिए युवाओं को कारोबारी बनने और उन्हें अपना स्टार्टअप शुरू करने के लिए लगातार प्रेरित कर रही हैं। कई युवा सृष्टि की शख्सियत और समाज कल्याण के काम करने के उनके जज्बे को देखकर काफी प्रभावित हुए हैं और उनका काफी सम्मान करते हैं।

“एलिफेरेस” ब्रैंड उन सभी लोगों को समर्पित है, जो अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए ऊंची उड़ान भरना चाहते हैं। लेकिन कोई भी व्यक्ति तभी यह जान सकता है कि वह कितना ऊंचा उड़ सकती हैं, जब वह अपने पंख फैलाने के लिए तैयार होंगी।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker