Politics

मुस्लिम युगल से मारपीट मामले में आया नया मोड़, पीड़िता ने कथित रुप से बलात्कार की बात कही ।

 

जिला बुलंदशहर के खुर्जा थाना क्षेत्र में मुस्लिम प्रेमी युगल के साथ हुए मारपीट के मामले में खुर्जा बजरंग दल के विभाग संयोजक को अंतरिम जमानत दे दी गई है।

 

मारपीट के इस मामले में एक नया मोड़ आया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला ने (सीजेएम) चीफ ज्युडिशल मजिस्ट्रेट को दिए अपने दिए बयान में कथित रुप से बलात्कार होने की बात कही है। पुलिस आरोपियों पर NSA लगाने की तैयारी में है।

 

अब तक इस मामले में केवल 5 गिरफ्तारी हो चुकी हैं जिसमें एक आरोपी को अंतरिम ज़मानत दे दी गई है। 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

 

बजरंग दल के जिस संयोजक को अंतरिम ज़मानत दी गई है वो अधिवक्ता भी है जिस के पक्ष में वकीलों के संघठन ने प्रदर्शन किया था। आरोपी को छुड़ाने के लिए काफी हद तक प्रेशर बनाया गया है।

 

न्यायाधीश ने उन्हें एक दिसंबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। दूसरी ओर अन्य चारों आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई दो दिसंबर तक के लिए टाल दी गई है।

 

गौरतलब है कि जिला बुलंदशहर के खुर्जा नगर में मकान से बजरंग दल के लोगों ने मुस्लिम प्रेमी-युगल को दबोच लिया था। प्रेमी-युगल की जमकर पिटाई की थी जिसका वीडियो वायरल हो गया था। बेरहमी से बजरंग दल के कार्यर्कता महिला को डंडों से पीट रहे थे और सांप्रदायिक शब्द कहते सुने जा रहे थे।

 

विडियो देखे ।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker