“मेंटल है क्या”’ मानसिक बीमारी के प्रति संवेदनशील है: एकता

"मेंटल है क्या"’ मानसिक बीमारी के प्रति संवेदनशील है: एकता

मेंटल है क्या की प्रोड्यूसर एकता कपूर का कहना है कि फिल्म का शीर्षक किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना या अवहेलना नहीं है।

मेंटल है क्या जिसमें कंगना रनौत और राजकुमार राव हैं, को इसके शीर्षक पर विवादों में घेर लिया गया था क्योंकि मनोचिकित्सकों के एक समूह ने चिंता व्यक्त की थी।

फिल्म के एक नए मोशन पोस्टर को साझा करते हुए, एकता ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक डिस्क्लेमर पोस्ट किया जिसमें लिखा था: “यह फिल्म किसी भी तरह से मानसिक स्वास्थ्य समुदाय को हाशिए पर नहीं रखती है और हमारी फिल्म का शीर्षक किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने या उसकी उपेक्षा करने का इरादा नहीं रखता है।

https://www.instagram.com/p/BlQTchylpY2/?utm_source=ig_web_copy_link

“यह एक ऐसी फिल्म है जो एक बड़ा मुद्दा बनाती है और मानसिक बीमारी के मुद्दे के प्रति संवेदनशील है। फिल्म एक काल्पनिक थ्रिलर है जो आपको अपनी विशिष्टता का जश्न मनाने और आपकी व्यक्तित्व को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करती है। ”

पोस्टर में, कंगना और राजकुमार, जिन्होंने पहले फिल्म क्वीन के साथ दर्शकों को लुभाया था, नए स्टाइलिश अवतार में अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

https://www.instagram.com/p/BlQT1AXjjBB/?utm_source=ig_web_copy_link

अपने हाथ में सिगार के साथ, राजकुमार नीले रंग के सूट में लंगोट पहने दिख रहे हैं। और नीले रंग की पोशाक में उसके साथ जुड़वा, कंगना छोटे घुंघराले बालों में अपने साहसिक पक्ष को दर्शा रही है।

“ट्रस्ट नो वन” शब्द एक चेतावनी की तरह वीडियो क्लिपिंग के अंत में दिखाई देता है।

प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा निर्देशित, मेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *