EntertainmentKhaas Khabar

“मेड इन चीन” का Tiger सूप पीला रहे हैं फिल्म के एक्टर्स

हाल ही में  राजकुमार राव, मौनी रॉय और बोमन ईरानी अपनी आगामी फिल्म मेड इन चाइना के प्रचार के लिए दिल्ली आए। संवाददाता सम्मेलन नई दिल्ली के ली मेरिडियन में आयोजित किया गया था। मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित और मडॉक फिल्म्स के तहत दिनेश विजान द्वारा निर्मित फिल्म है। फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

मेड इन चाइना फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय और बोमन ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म राव द्वारा निभाई गई एक गुजराती व्यवसायी की कहानी की खोज करती है, जो अपनी व्यावसायिक संभावनाओं को बढ़ाने के लिए चीन जाता है।

इस कार्यक्रम में उपस्थित, राजकुमार ने फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बात की, “मैं एक गुजराती व्यापारी की भूमिका निभा रहा हूं, जो अपनी यात्रा के शुरुआती दिनों में कई असफलताओं और अस्वीकृति का सामना करता है। बाद में, वह चीन जाता है और एक अद्भुत व्यापार विचार प्राप्त करता है। मैं वास्तविक जीवन में अपनी भूमिका से संबंधित हो सकता हूं, क्योंकि मैंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई अस्वीकरणों का भी सामना किया। ”

मौनी ने फिल्म की अपनी यात्रा के बारे में साझा किया, ‘मेरे लिए, भूमिका आसान नहीं थी, मैंने गुजराती जीवनशैली को अपनाने के लिए मिनी-कार्यशालाओं में भाग लिया, जिसमें किरदार के तरीके सीखे। जैसा कि फिल्म की टैगलाइन कहती है, ‘इंडिया का जुगाड़’, मौनी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने डेब्यू (जुगाड़) पर टिप्पणी की, “बॉलीवुड में ब्रेक पाने के लिए कोई जुगाड़ नहीं है। यह शुद्ध मेहनत है जिसके द्वारा आपको काम मिलेगा।”

बोमन ईरानी ने फिल्म में अपने चरित्र के बारे में साझा किया, “मैं डॉ, वर्डी की भूमिका निभा रहा हूं, जो लोगों की बिस्तर की समस्याओं को हल करता है और उन्हें सलाह देता है। वह दुनिया के किसी भी अन्य चिकित्सक की तरह व्यवहार किया जाएगा। वह बहुत शांत और रचनाशील है।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker