मेरी एकमात्र चिंता बेटियों की हिफाजत है : बोनी कपूर

मेरी एकमात्र चिंता बेटियों की हिफाजत है : बोनी कपूर

मुंबई: अभिनेत्री पत्नी श्रीदेवी के निधन से आहत बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का दिल से धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि इस वक्त उनकी एकमात्र चिंता बेटियों की हिफाजत करना है। उन्होंने कहा कि अब उन्हें श्री के बिना ही अपनी बेटियों जाह्न्वी और खुशी को आगे बढ़ाना है।

बोनी कपूर ने संवाददाताओं से कहा, “मेरी एकमात्र चिंता इस वक्त अपनी बेटियों की हिफाजत करना और श्री के बिना आगे बढ़ने की राह खोजना है। वह हमारी जिंदगी थी, हमारी ताकत थी और हमारे हमेशा मुस्कुराते रहने की वजह थी, हम उससे बेपनाह मोहब्बत करते हैं।”

पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री का शनिवार रात दुबई में निधन हो गया और बुधवार को मुंबई में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

उन्होंने कहा, “मैं अपने परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों, शुभचिंतकों और श्रीदेवी के असंख्य प्रशंसकों का आभारी हूं, जो चट्टान की तरह हमारे साथ खड़े रहे।”

उन्होंने कहा, “मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरे पास अर्जुन और अंशुला का सहयोग और प्यार है जो मेरे, खुशी और जाह्न्वी के लिए मजबूती के स्तम्भ रहे हैं। हमने एक साथ बतौर एक परिवार इस असहनीय घटना को झेलने की कोशिश की है।”

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *