मैं खुद को कबाड़ इकट्ठा करने वाली समझती थीं : अनुष्का

मैं खुद को कबाड़ इकट्ठा करने वाली समझती थीं : अनुष्का

 

मुंबई| अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह बचपन की अनुष्का को कबाड़ जमा करने वाली मानती हैं क्योंकि उन्हें रैपर जमा करने का शौक था। बयान के मुताबिक, अनुष्का ने अपनी बचपन की आदत के बारे में टेलीविजन धारवाहिक ‘यार मेरा सुपरस्टार’ के सेट पर कही। वह यहां आगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ के प्रचार के लिए दिलजीत दोसांज के साथ पहुंची।

 

जब शो की मेजबाज संगीता ने अनुष्का से कहा कि उसने सुना है कि जब वह छोटी थीं तो चॉकलेट के रैपर इकट्ठा करती थीं। इस पर अनुष्का ने कहा, “मेरी मम्मी इसके लिए मुझे बहुत मारती थीं।”

 

उन्होंने कहा कि इसलिए वह ऐसा स्कूल से घर आते हुए करती थीं। उन्होंने कहा, “हमारे घर के पास मेरा स्कूल था, इसलिए सड़क पर जाते हुए रास्ते में जहां भी मुझे रैपर दिखते, मैं उठा लेती थी और यहां तक मैं चॉकलेट के रैपर भी उठा लेती थी। मुझे लगता था कि मैं कबाड़ जमा करने वाली हूं।”

 

उन्होंने कहा, “मैं उन्हें इकट्ठा करती थी और जूतों के डब्बे में रखती थी और उन्हें अलमारी में संभाल कर रखती थी। एक दिन मेरी मां ने अलमारी खोली और उन्हें कुछ चीटियां नजर आईं और इसके बाद वह बहुत गुस्सा हुई और चिल्लाते हुए कहा कि तुम्हारा दिमाग खराब है, जो यह सब रखती हो। मैंने बहुत गंभीरता से कहा कि मॉम यह मेरी कलेक्शन है और उन्होंने कहा कि यह किस तरह की कलेक्शन है? मैं स्टैंप और सिक्के इकट्ठा करती थी। मेरे पास बहुत अच्छी स्टैंप और सिक्कों का कलेक्शन था और यह मेरा शौक था।”

 

धारावाहिक की इस कड़ी का प्रसारण जूम चैनल पर शानिवार को होगा।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *