मोटोरोला ने 15,999 रुपये में लांच किया नया स्मार्टफ़ोन, जानें क्या है ख़ास

मोटोरोला ने 15,999 रुपये में लांच किया नया स्मार्टफ़ोन, जानें क्या है ख़ास

 

मुंबई में आयोजित एक समारोह में आज मोटोरोला का नया स्मार्टफोन “मोटो एम” भारत में लॉन्च किया गया है। मोटो एम नई मेटल बॉडी वाले डिजाईन में आया है और फ़ोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है जो की बहुत ही अच्छा है। कंपनी सोशल मीडिया पर अपने इस नए स्मार्टफोन को कई हफ़्तों से दिखा चुकी है जिसमें लिखा था – “मेस्मेरिजिंग, मास्टरफुल, मैजेस्टिक”।

 
मोटो एम की कीमत 15,999 रुपए से शुरू होती है और कल आधी रात से फ्लिपकार्ट पर मिलना भी शुरू हो जाएगा। यह फोन सिर्फ गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा।

 

motorola-moto-m-india-launch-price-details

यह पहली बार है की कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की बॉडी को पूरी तरह मेटल का रखा है। इसके अलावा, कंपनी ने मोटो एम के फिंगरप्रिंट स्कैनर की प्लेसमेंट को बैक साइड पे रखा है, जबकि सभी मोटोरोला स्मार्टफ़ोन्स की प्लेसमेंट आगे की तरफ है।

 
इस फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्पले दी गयी है। यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज ओकता-कोर मीडियाटेक हेलिओ P15 प्रोसेसर से लैस है। मोटो एम दो वैरिएंट्स – 3जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4जीबी रैम, 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है।

 

copy-of-motom_golddv_insitu_shot14

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 एमपी का रियर और 8 एमपी का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। अगर बैटरी की बात करें तो इसमें 3050 एमएएच की बैटरी दी गई है।

 
यह फ़ोन वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी है और डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ आता है।

 

कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाइ-फाइ, जीपीएस, ब्लूटूथ, एफएम, 3जी और 4जी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह एक डुअल सिम हैंडसेट है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *