Special

मोदी-योगी की पेटिंग बनाने पर मुस्लिम महिला को घर से निकाला

 

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद की एक अल्पसंख्यक विवाहिता को ससुराल वालों ने मात्र इसलिए घर से निकाल दिया, क्योंकि उसने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेटिंग बनाई थी। पीड़िता को घर से निकालने के बाद बिना तलाक दिए पति दूसरी शादी करने की फिराक में है। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसे मारापीटा गया। इस मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

यह मामला सिकंदरपुर थाना क्षेत्र का है। सूत्रों के मुताबिक, यहां के मटूरी गांव निवासी मोहम्मद शमशेर खान की पुत्री नगमा परवीन (24) की शादी बसारिकपुर गांव निवासी हाजी सेराजूल खान के पुत्र परवेज खान के साथ 26 नवंबर, 2016 को हुई थी। नगमा अपने ससुराल में थी। इसी दौरान नगमा प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाने लगी।

आरोप है कि पेंटिंग पूरी होने पर उसने अपनी पेंटिंग पति परवेज को दिखाई, जिसके बाद गुस्साए पति ने ससुराल वालों के साथ मिल कर पत्नी को मारापीटा और पागल बता कर नगमा के पिता शमशेर के साथ उसे वापस घर भेज दिया।

पिता ने जब ससुराल वालों से पूछताछ की तो ससुराल वालों ने नगमा को पागल बताया और सबूत के तौर पर मोदी और योगी की पेंटिंग दिखाई, जिसके बाद पिता उसे लेकर चले गए।

बताते हैं कि इसी बीच नगमा को परवेज के जल्द ही दूसरी शादी करने की बात की भनक लगी, जिस पर वह दो दिन पहले ससुराल पहुंच गई। लेकिन ससुराल वालों ने उसे नहीं अपनाया और मारपीट कर घर से निकाल दिया। नगमा के पिता उसे अपने साथ थाने ले आए और पुलिस को सारी बात बताई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

हालांकि कार्रवाई नहीं होने से पीड़िता के परिजन तनाव में हैं।

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker