Sports

मोहम्मद शमी को सेमीफाइनल में जगह नहीं मिलने से कोच हुए नाराज़!

 

आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में मोहम्मद शमी को भारतीय टीम में शामिल न किए जाने से उनके कोच बदरुद्दीन सिद्दिकी हैरान हैं। शमी को सेमीफाइनल में अंतिम-11 में जगह नहीं मिली।

उन्होंने इस विश्व कप में चार मैचों में 14 विकेट लिए हैं। श्रीलंका के खिलाफ खेले गए अंतिम लीग मैच में भी उन्हें अंतिम-11 में नहीं चुना गया था लेकिन तब यह माना गया था कि उन्हें आराम दिया गया है।

मुझे लगा था कि श्रीलंका के खिलाफ आराम दिया है इसका मतलब है कि नॉकआउट मैचों में उन्हें तरोताजा रखने की कोशिश की जा रही है, लेकिन मेरा आंकलन साफ तौर पर गलत साबित हुआ।”

उनसे जब पूछा गया कि शमी की बल्लेबाजी एक कारण हो सकती है क्योंकि अंत में भुवनेश्वर कुमार रन कर सकते हैं? इस पर कोच ने कहा, “सच में ? अगर आप शमी और भुवनेश्वर की बल्लेबाजी के भरोसे हो तो फिर हम हर सूरत में मैच हारेंगे।

ईमानदारी से कहूं तो, अगर शीर्ष-6 आपके लिए रन नहीं कर सकते तो बाकी के बल्लेबाज भी नहीं कर सकते। टूर्नामेंट की शुरुआत में उन्हें मौका नहीं दिया गया था लेकिन बाद में जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने अपने आप को साबित किया है।” कोच ने साथ ही शमी को चोट की आशंका को भी खारिज कर दिया है।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker