World

यह क्या कर डाला बिल क्लिंटन ने ?

ट्रंप की टक्कर की लड़ाई चल रही थी हिलेरी क्लिंटन से. हिलेरी हार गईं. लोगों को लग नहीं रहा था कि ऐसा होगा लेकिन हो गया. कुछ नहीं किया जा सकता है. हालांकि वहां प्रदर्शन-वदर्शन हो रहे हैं. लेकिन फ़ायदा होता दिख नहीं रहा है.

इसी बीच इन्टरनेट पे अफरा-तफ़री मच गयी. हिलेरी क्लिंटन के पति बिल क्लिंटन की एक तस्वीर फैल गयी. उसमें देखा जा सकता था कि बिल क्लिंटन एक होटल के कमरे में नंगे बैठे हुए हैं. टीवी देख रहे हैं. हाथ में सिर्फ़ एक रिमोट है. ये कहीं से भी ग़लत नहीं था. लोगों को ग़लत जो लगा वो थी एक लड़की, जो क्लिंटन को मसाज दे रही थी. कहा जाने लगा कि वो एक प्रॉस्टिट्यूट थी. तहलका मच गया. लोग एक बड़े झटके के इंतज़ार में थे. ये पहली बार नहीं था, जब बिल क्लिंटन सेक्स से जुड़े किसी मामले में फंसे हों. मोनिका लेविंस्की संलग्न हैं. मामले के ट्विटर पर फैलते ही ट्वीट्स आने लगे

bill-clinton-sex-3_161116-093526-398x400

लेकिन फिर राज से पर्दा उठा. वो आदमी बिल क्लिंटन नहीं था. वो उनका हमशक्ल था. और ये सारा किया धरा था ऐलिसन जैक्सन का. ये उनका ही आर्ट प्रोजेक्ट था. इसमें वो सेलिब्रिटीज़ के हमशक्लों के साथ काम कर रही हैं. इन सेलिब्रिटीज़ में डोनाल्ड ट्रंप और इंग्लैंड की रानी भी शामिल हैं. बिल क्लिंटन का हमशक्ल और वो लड़की, दोनों ही ऐक्टर्स हैं.

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker