यामाहा की नई बाइक एफजेड 25 हुई लॉन्च, जानें ख़ासियत

यामाहा की नई बाइक एफजेड 25 हुई लॉन्च, जानें ख़ासियत

 

नई दिल्ली। इंडिया यामाहा मोटर ने मंगलवार को एफजेड सीरीज के नए बहु-प्रतीक्षित मॉडल एफजेड 25 को भारतीय बाजार में उतारा। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने यहां इस मॉडल का अनावरण किया।

 

कंपनी ने एक बयान में कहा, “नया मॉडल एफजेड 25 नए डिजाइन के एयर-कूल्ड 249 सीसी, 4 स्ट्रोक, एसओएचसी, 2-वाल्व, सिंगल सिलिंडर, हाई-टॉर्क फ्यूल इंजेक्टेड इंजिन और लाईटवेट फ्रेम (148 किलोग्राम) से युक्त है। ये फीचर्स एफजेड 25 को ‘पावरफुल, मिड-क्लास, स्ट्रीट फाईटर’ के रूप में स्थापित करते हैं। इसका डिजाइन एक एथलीट की शक्तिशाली मांसपेशियों के अनुकूल है।”

 

कंपनी ने कहा कि नया लांच किया गया यह स्ट्रीट मॉडल पर्यावरण अनुकूल है तथा बेहतरीन ईंधन दक्षता के साथ राइडिंग का शानदार अनुभव प्रदान करता है, इसे विशेष रूप से 20 से 30 आयुवर्ग के बाईक प्रेमियों को ध्यान में रखते हुए लांच किया गया है।

 

एफजेड 25 तीन कलर स्कीमों – ‘बैलिस्टिक ब्लू’, ‘वेरियर व्हाईट’ और ‘नाईट ब्लैक’ में यामाहा की सभी अधिकृत डीलरशिप्स पर फरवरी 2017 से उपलब्ध होगा। यामाहा का यह नया मॉडल कम्पनी की एक्सक्लुजिव ‘ब्लू कोर’ प्रोद्यौगिकी पर आधारित है जो, शानदार ईंधन दक्षता, एक्सेलरेशन के साथ राइडिंग का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

 

साथ ही पर्यावरण के लिए भी अनुकूल है। मॉडल बीएस-4 उत्सर्जन मानदण्डों के अनुरूप है।

(आईएएनएस)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *