Entertainment

राजपाल यादव की कॉमेडी फिल्म’ शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड’

जीवन में सच्चाई को छुपाने के लिए बोला गया झूठ कितने तूफान ले आता है और  उसका हल निकालने के कितने जतन करने पड़ते हैं यही मूल सार है रंगरेजा फिल्म्स की नई कॉमेडी फिल्म -“शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड…9 मार्च को मुंबई के रहेजा क्लब में इस फ़िल्म की प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई ।इस अवसर पर सेल्फी डॉन का मुख्य किरदार कर रहे राजपाल यादव ने अपने किरदार की विशेषताएं और फ़िल्म की हाई लाइट्स मीडिया से सांझा की।
                                              
निर्माता संजीवकुमार -रोहित कुमार और निर्देशक गुरप्रीत सोन्ध की इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार राजपाल यादव,राहुल बग्गा,दिलबाग सिंह रोहित कुमार, राधा भट्ट ,नरेश गोसाई और एक जबरदस्त भूमिका में मुश्ताक खान। कहानी रोहित कुमार पटकथा और संवाद गुरप्रीत सोन्ध और रणवीरप्रताप सिंह,सिनेमाटोग्राफी ज़हीर नक़वी कोरियोग्राफी  रिकी गुप्ता,एक्शन विशाल भार्गव,गीत जंग सिंह संधू,केयस और रज़ा नादिर ।
 
‘शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड ‘का सबसे सबल पक्ष है इसका म्यूजिक संगीतकार आदित्य पुष्करणा ने मेलोडी से भरपूर गीत दिलेर मेहंदी,सोनू निगम,दिलबाग सिंह,आकाशा सिंह,मोनी सिंह सोन्ध की आवाज़ों में रिकॉर्ड किये हैं।
युवा अभिनेता और निर्माता रोहित कुमार के अनुसार शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड पूरी तरह मनोरंजक फ़िल्म है मैने अपने कांसेप्ट को आत्मा के साथ सेल्युलाइड पर उतारने भरसक कोशिश की है ,मुझे लगता है यह ऑडियंस को पसंद आएगी।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker