National

राम रहिम की “हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा” मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार

 

ओम कुमार, नई दिल्ली। राम रहीम की सबसे करीबी और साये की तरह साथ रहने वाली हनीप्रीत इसां की गिरफ्तारी को लेकर राजनीतिक गलियारें में अफवाहों का बाजार इस कदर गर्म है कि हर तरफ उसकी गिरफ्तारी की चर्चा हो रही हैं।

हनीप्रीत की गिरफ्तारी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। अफवाह है कि हनीप्रीत को मुंबई में गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन हरियाणा पुलिस कि इस मामले में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नही आई है और गिरफ्तारी की भी कोई पुष्टि नहीं कर रही।

जो जानकारी निकल कर सामने आ रही हैं उनके अनुसार हनीप्रीत भेष बदलकर आस्ट्रेलिया भागने की फिराक में थी लेकिन पुलिस ने मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उसे गिरफ्तार कर लिया।

खबरों के अनुसार पुलिस ने जो पासपोर्ट जब्त किया है उसमें हनीप्रीत का नाम प्रियंका तनेजा लिखा हुआ है।  गौरतलब है कि हनीप्रीत के खिलाफ हरियाणा पुलिस पहले ही लुकआउट नोटिस जारी कर चुकी है।

हनीप्रीत के खिलाफ पंचकूला में हिंसा को उकसाने और राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने का आरोप है।

25 अगस्त को जब राम रहीम को जेल भेजा गया तो हनीप्रीत हेलीकॉप्टर में उसके साथ ही बैठी थी। साथ ही वह जेल में भी ढाई घंटे तक राम रहीम के साथ रहीं। कई अधिकारियों की तरफ से आपत्ति जताए जाने पर हनीप्रीत को बाहर का रास्ता दिखाया गया।

रोहतक के बाद से हनीप्रीत अब तक गायब है।  हनीप्रीत को अंतिम बार 25 अगस्त को रोहतक से जाते हुएे देखा गया था। हनीप्रीत एक कार में सवार थी, साथ में एक महिला और तीन पुरुष भी थे।

हनीप्रीत ने एक कागज पर लिखकर सुरक्षा कर्मियों के साथ-साथ डेरों के लोगों को भी सूचित किया था कि वो सही सलामत है और विकास के साथ सुरक्षित स्थान पर जा रही है।

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker