Entertainment

राष्ट्रीय पुरस्कार के हकदार हैं अक्षय : सुनील शेट्टी

 

पणजी| अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि अभिनेता अक्षय कुमार राष्ट्रीय पुरस्कार के हकदार हैं। इस साल ‘रुस्तम’ फिल्म के लिए अक्षय कुमार को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर कई तरफ से सवाल उठे थे। राष्ट्रीय पुरस्कार जूरी के अध्यक्ष फिल्मकार प्रियदर्शन थे जिनकी कई फिल्मों में अक्षय कुमार काम कर चुके हैं।

प्रियदर्शन की फिल्म ‘हेरी फेरी’ में अक्षय के साथ नजर आ चुके सुनील ने आईएएनएस को दिए एक बयान में इस विवाद पर अपनी राय दी। उन्होंने कहा, “यह पूरी तरह से गलत है। अक्षय ने कई हिट फिल्में दी हैं। फिर, आप केवल एक फिल्म की तरफ ही क्यों देख रहे हैं? उनके करियर को देखें। वह 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं और इस पुरस्कार के हकदार हैं।”

सुनील ने कहा, “हो सकता है कि अक्षय को यह सम्मान इतने साल में फिल्म जगत में उनके स्तर और विकास को देखकर दिया गया हो। कुछ ही कलाकार ऐसे हुए हैं, जिन्होंने किसी सेना के जवान के किरदार को निभाते हुए वास्तव में सैनिक को सम्मानपूर्ण तरीके से पर्दे पर उतारा ेहो। अक्षय उनमें से एक हैं।”

अक्षय को फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए मिले राष्ट्रीय पुरस्कार पर की गई आलोचना पर अक्षय ने पहले कहा था कि अगर लोगों को नहीं लगता कि वह इस पुरस्कार के लायक हैं, तो वे इस पुरस्कार को वापस ले सकते हैं।

अक्षय बुधवार को राष्ट्रीय पुरस्कार लेने राजधानी दिल्ली आएंगे।

‘हेरा फेरी’ के अलावा सुनील, अक्षय के साथ ‘आन : मैन एट वर्क’, ‘धड़कन’, ‘हेरा फेरी-2’ और ‘सपूत’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सुनील ने कहा था कि करियर की शुरुआत में जब अक्षय की 13 फिल्में असफल हुई थीं, तो कुछ लोगों ने कहा था कि उनका करियर खत्म हो गया है, लेकिन अब देखिए हर बार उनकी फिल्म 100 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर रही है।

अभिनेता ने कहा कि अक्षय को इन बातों को भूल जाना चाहिए और इसके बारे में बुरा मानने की जरूरत नहीं है।

वर्तमान में सुनील अपने आने वाले टेलीविजन शो ‘इंडियाज असली चैम्पियन : है दम’ की तैयारी में व्यस्त हैं। इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल ‘एंड टीवी’ पर शनिवार से होगा।

इस शो में आम लोग हिस्सा लेंगे, जिनका विभिन्न गतिविधियों के जरिए मानसिक और शारीरिक क्षमता का परीक्षण लिया जाएगा।

–आईएएनएस

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker