Automobile

रेनो ने मार्वेल एवेंजर्स के सहयोग से क्विड सुपर हीरो संस्करण किया लॉन्च!

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली। भारत में सबसे तीव्र गति से विकासशील मोटर वाहन ब्रांडों में से एक, रेनो इंडिया ने आधिपत्य कायम करते हुए अपने ग्लोबल कार-रेना क्विड के साथ इतिहास रच दिया। यह आकर्षक, अभिनव और किफायती कार सही मायने में महत्वपूर्ण बदलाव लाने वाला है, साथ ही रेना इंडिया की बिक्री को भी बढ़ाने वाला है, और अब तक 200,000 से अधिक वाहनों की बिक्री की जा चुकी है। उत्पाद मे महत्वपूर्ण नवाचारों के साथ क्विड की सफलता को बरकरार रखने के अपने वादे पर कायम रहते हुए, रेनो ने मार्वेल के साथ मिलकर नए क्विड सुपर हीरो एडिशन को लांच किया।

इस अवसर पर डिज्नी इंडिया के कंट्री हेड, अभिषेक महेश्वरी ने कहा कि आज मार्वेल के आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हीरो में से एक हैं। डिज्नी में हम इन प्यार पात्रों को दुनिया के हर हिस्से में मौजूद प्रशंसकों के दैनिक जीवन का हिस्सा बनाने के लिए नए-नए एवं मजेदार तरीकों की हमेशा तलाष करते रहते हैं। रेनो क्विड सुपर हीरो एडिशन के साथ, अब प्रशंसक इस चमत्कारिक अनुभव को हर जगह महसूस करने में सक्षम होंगें।

विशिष्ट थीम की वजह से अलग पहचान!

क्विड सुपर हीरो एडिशन, क्विड जैसे एसयूवी के डीएनए पर आधारित है, साथ ही यह बेहद प्रतिष्ठित मार्वल सुपर हीरोज-आयरन मैन एवं कैप्टन अमेरिका के मजबूत और हट्टे-कट्टे दिखावट से पेरित है। क्विड सुपर हीरो एडिशन की शैली इसके सख्त, मजबूत चरित्र को दर्शाती है, साथ ही यह इसके अनोखे, प्रीमियम लुक को नया आधार देती है।

क्विड सुपर हीरो एडिशन: पावर और डिजाइन का आदर्श संयोजन!

क्विड सुपर हीरो एडिशन को ऊर्जा देने वाले 1.0 लीटर एससीई इंजन को सर्वश्रेश्ठ प्रदर्शन के लिए बेहतर रूप से डिजाइन किया गया है।

शिफ्ट कंट्रोल डायल के साथ सुविधाजनक और अभिनव ईजी-आर एएमटी!

ईजी-आर गियर बाॅक्स, 5 स्पीड आॅटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) तकनीक है, जो फाॅर्मूला 1 में रेनो की समृद्ध और सफल विशेषज्ञता से प्रेरित है। इससे आपको क्लच के बिना ड्राइविंग का अनुभव मिलेगा, जो आॅटोमेटड गियर शिफ्टिंग की सुविधा के साथ ईंधन की बचत और मैन्युअल ट्रांसमिशन के प्रदर्शन को जोड़ता है।

सुरक्षा से समझौता नहीं!

रेनो के लिए सुरक्षा सर्वाधिक महत्वपूर्ण है और इसके सभी उत्पाद भारतीय नियामक प्राधिकरणों द्वारा निर्धारित आवश्यक सुरक्षा मानकों को पूरा करते हैं और उससे अधिक हैं। सुरक्षा के कई सक्रिय एवं गौण उपकरणों के अलावा, क्विड सुपर हीरो एडिशन में एक ड्रावर एयरबैग और लोड लिमिट के साथ उच्च कोटि के प्री-सेन्स सटी बेल्ट प्रीटेंशनर्स मौजूद हैं, जो सुरक्षा की दृष्टि से एक अहम विशेषता है और इसे आमतौर पर ऊपरी सेगमेंट कारों में स्टैंडर्ड के तौर पर दिया जाता है।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker