National

रेयान इंटरनेशनल स्कूल की मालकिन “ग्रेस पिंटों” को भाजपा ने किया पार्टी से बाहर

 

ओम कुमार, नई दिल्ली। रेयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम बच्चे की निर्मम हत्या का मामला लोगों के बीच एक मुद्दा बन गया, इस हत्या से लोग काफी गुस्से में है,लोगों का गुस्सा हरियाणा सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर निकल रहा है।

ऐसी खबर निकल कर आ रही है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल की मालकिन ग्रेस पिंटों को भारतीय जनता पार्टी से बाहर कर दिया गया है परंतु महिला मोर्चा की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है मगर पार्टी सूत्रों के हवाले से खबर है कि प्रद्युम्न की मौत पर बढ़ते जनाक्रोश और सोशल मीडिया पर ग्रेस पिंटों के साथ भाजपा नेताओं की तस्वीरें तेजी से वायरल होने कि वजह से बीजेपी नें ग्रेस पिंटों को पार्टी से बाहर कर दिया है।

इससे पहले ग्रेस पिंटों कांग्रेस पार्टी की सदस्य थी और राहुल गांधी के करीबी लोगों में शुमार थी मगर कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई तो ग्रेस पिंटो नें पार्टी बदल ली और भाजपा में शामिल हो गई और यहां उनको महिला मोर्चा का नेशनल सेक्रेटरी का पद दिया गया।

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले मासूम प्रद्युम्न की हत्या हुई तो विपक्ष नें सवाल खडे़ किये की ये स्कूल भाजपा नेता ग्रेस पिंटों का है इसलिए हरियाणा सरकार और प्रशासन इसकी जांच में डिलाई बरत रहा है और सच्चाई को छिपाने की कोशिश कर रहा है। ग्रेस पिंटों की तस्वीरें भाजपा नेताओं के साथ वायरल होने से और जनता के बढ़ते जनाक्रोश से भाजपा भी असहज हो गई इसलिए अब ग्रेस पिंटों को पार्टी की महिला मोर्चा इकाई से हटा दिया गया है।

 

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker