National

रेयान स्कूल मौत मामला में खुलासा: कंडेक्टर ने की थी कुकर्म की कोशिश, फिर कर दी हत्या

 

ओम कुमार, नई दिल्ली। रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास के मासूम बच्चे की मौत के मामले में पुलिस नें बस कंडेक्टर, ड्राइवर और स्कूल स्टॉफ के एक कर्मचारी से लंबी पूछताछ की। उसके बाद उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

गुड़गांव पुलिस के सूत्रों के अनुसार कंडेक्टर ने छात्र प्रदुमन के साथ कुकर्म करने की कोशीश की जिसमें असफल होने के कारण उसने मासूम बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी।

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे की मौत के मामले में स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो बाथरूम के पास सीसीटीवी कैमरा तो लगा था लेकिन वह चल नही रहा था। सोहना थाने की पुलिस और डीसीपी साउथ अशोक बख्शी इस मामले की जांच कर रहे है। साथ में स्कूल की लापरवाही की जांच भी की जा रही है।

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के अंदर बच्चे की मौत की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। इस खबर असर दिल्ली के स्कूलों पर भी पडा, अभिभावकों नें स्कूलों से कहा है कि बच्चों की सुरक्षा को ओर पुख्ता किया जाए साथ ही बस कंडेक्टर, ड्राइवर और स्कूल के स्टॉफ पर सख्ती से नजर रखी जाए।

जिन अभिभावको के बच्चे रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पड रहे है उनका सीधे तौर पर कहना है कि स्कूल की बडी लापरवाही की वजह से मासूम बच्चे की स्कूल के अंदर हत्या हो गई, उनका कहना है कि स्कूल के उपर हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए।

 

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker