लालू की गौ-सेवा वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर, मिल रहे कमेंट

लालू की गौ-सेवा वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर, मिल रहे कमेंट

 

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के शनिवार को गोशाला में गाय की सेवा करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, इसके बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू ने अपने फेसबुक वॉल पर कुल नौ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसके बाद से तरह-तरह के कमेंट आने शुरू हो गए हैं।

 

पोस्ट की गई तस्वीरों में गोशाला में गाय, चारा और गोशाले का पूरा दृश्य दिख रहा है। लालू के साथ वहां पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी राबड़ी देवी और राज्य के उपमुख्यमंत्री और उनके पुत्र तेजस्वी यादव भी मौजूद हैं।

 

लालू ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आवास स्थित गोशाला में गायों की देखभाल करते हुए।”

 

वैसे लालू कई सार्वजनिक मंचों पर भी खुद को सबसे बड़ा गोपालक बता चुके हैं।

 

लालू की तस्वीर पर कई लोगों ने आपत्तिजनक कमेंट भी किए हैं। कई लोगों ने लालू के चारा घोटाले में संलिप्तता को लेकर तंज भी कसा है।

 

एक व्यक्ति ने लालू के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “जय धर्मनिरपेक्षता। इन्हीं गायों को आपने अपनी आमदनी का स्रोत बताकर खरबों रुपये को सफेद धन साबित करने का प्रयास किया था।”

 

एक व्यक्ति ने अपनी टिप्पणी में लालू को दलितों का मसीहा बताते हुए लिखा, “हमारे समाज के मसीहा लालू प्रसाद यादव गरीबों, वंचितों, शोषितों के शक्ति का नाम है। इनके नाम से हमें शक्ति मिलती है और अन्याय के खिलाफ हम लड़ लेते हैं। सामाजिक जागरूकता समाजिक न्याय इनकी देन है।”

 

लालू ने हालांकि अभी तक किसी भी टिप्पणी का जवाब नहीं दिया है।

 

लालू के इन तस्वीरों वाली पोस्ट को अब तक 18 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक (पसंद) किया है वहीं 1163 लोगों ने शेयर किया है।

(आईएएनएस)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat