Entertainment

वरुण ने मंच के भय से मुकाबला किया

मुंबई: आत्मविश्वास से भरे नर्तक और बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता वरुण धवन ने बताया कि वह मंच से बहुत भयभीत थे, और उद्योग के दिग्गजों को देखकर वह इससे उबर पाए। रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म ‘हिचकी’ के निर्माताओं ने दिग्गजों से उनकी अनकही कमजोरियों को साझा करने के लिए फिल्म का अनोखे तरीके से प्रचार किया।

इस पर वरुण ने कहा, “जब मैं पहली बार मंच पर गया तो मैं बिल्कुल जम-सा गया। माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी और कई सिने आदर्शो को सामने बैठा देखकर कुछ समय के लिए मेरी जबान बंध-सी गई।”

उन्होंने कहा, “और जब मैंने बात की, तो मैंने बोलना शुरू किया तो बहुत तेजी के साथ बोल गया। चूंकि कैमरे का सामना करते समय मुझे कभी भी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ा था, इसलिए यह ‘हिचकी’ अप्रत्याशित रूप से आई। मैंने अपने आदर्शो को सुनकर और देखकर इसका समाधान निकालने का निर्णय लिया।”

‘बदलापुर’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हिनया’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता ने कहा कि हालांकि, यह तुरंत उनके लिए कारगर नहीं रही।

उन्होंने कहा, “लेकिन धीरे-धीरे मैंने चुनौती से निपटना सीख लिया था, मैंने इसका अभ्यास किया और आखिरकार अब अच्छी तरह मंच पर प्रस्तुति दे सकता हूं और बोल भी सकता हूं। मुझे लगता है कि कोई बात अगर अपने दिमाग में तय कर लें तो, हम सभी हिचकी को दूर कर सकते हैं।”

सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और मनीश शर्मा द्वारा निर्मित ‘हिचकी’ शुक्रवार को रिलीज होगी।

–आईएएनएस

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker