Entertainment

विंटेज कार में सवार कंगना शानदार अंदाज में शामिल हुईं जयपुर मैराथन में

 

मुंबई। आगामी फिल्म ‘रंगून’ की जांबाज जूलिया यानी कंगना रनौत जयपुर मैराथन के आठवें संस्करण में एक खास अंदाज में शामिल हुईं। मैराथन में अपनी क्लासिक विंटेज कार में सवार कंगना ने अपने प्रशंसकों का ध्यान अपनी और खींचा। पांच फरवरी को आयोजित महिला सशक्तिकरण थीम वाली मैराथन को हरी झंडी दिखाने के लिए कंगना से बेहतर और कोई नहीं हो सकता था।

 

दूसरे विश्व युद्ध पर आधारित इस फिल्म में कंगना 1940 के दशक की अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं। अभिनेता सैफ अली खान फिल्म निर्माता और शाहिद कपूर एक सिपाही का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में कंगना और सैफ बेहद खास अंदाज में दिखेंगे, जिसमें दोनों शानदार ऑउटफिट्स और विंटेज कार में सफर करते नजर आएंगे।

 

कंगना फिल्म ‘रंगून’ को लेकर बहुत ही उत्सुक हैं। कंगना ‘रंगून’ के प्रचार के लिए हर जगह विंटेज कार से ही जाएंगी। जयपुर से वापस आने के बाद वह मुंबई हवाईअड्डे से अपने घर तक का सफर भी विंटेज कार से करेंगी।

 

फिल्म ‘रंगून’ का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। फिल्म का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला और वायाकॉम-18 मोशन पिक्चर्स ने किया है। यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

–आईएएनएस

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker