Entertainment

शिवेंद्र दाहिया ने हिंदी फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के हिट गीत परिंदे के साथ शुरुआत की

सूर्या एंटरटेन्टमेंट की नई फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में शिवेंद्र दाहिया ने कैमयो का किरदार निभाया है। इस फिल्म में अनुभवी अभिनेता शक्ति कपूर और पूनम पांडे ने मुख्य किरदार अदा किए हैं।

शिवेंद्र ने गीत के बारे में कहा कि मैंने “द जर्नी ऑफ कर्मा” फिल्म के लिए एक प्रोजेक्ट डायरेक्टर के रूप में काम करना शुरू कर दिया है ताकि कैमरे के पीछे जो कुछ भी होता है, शूटिंग, स्क्रिप्टिंग, स्टोरीलाइन, शूट पर क्या होता है, कास्ट के चयन कैसे होता है। शक्ति कपूर और पूनम पांडे के साथ काम करना मेरे जीवन का सबसे मजेदार और सीखने का अनुभव था।

फिर क्या कैमरे के सामने परफॉर्म करने का अवसर मिला। यह गीत सुखविंदर सिंह ने स्वरबद्ध किया है। दरअसल, यह मेरे लिए एक बहुत ही प्रेरक गीत था, जो इंडस्ट्री में मेरा पहला प्रयास था, हमने यह सुनिश्चित किया कि यह एक विशिष्ट प्रकार का क्लब गीत और 2018 के पार्टी एंथम के रूप में है। यह गीत बहुत गहरा और सार्थक दृष्टिकोण का है और इसकी शक्तिशाली अपील की गई है, जब मैं इसे कड़ी मेहनत के साथ तैयार कर रहा था।

इसके लिए लगभग २० दिनों का पूरा समय लगा, जिसमें मैंने दिन और रात रिहर्सल की, मै केवल एक ही ब्रेक लेता था, जो दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए था। इससे मुझे सही मानसिक दिशा मिलने में मदद मिलती थी। यह एक लंबा गीत था, लेकिन हमने २ दिनों में पूरी शूटिंग पूरी की। सुखविंदर जी सेट पर आए और पूरी टीम को बधाई दी और मला देखील प्रोत्साहित केले, मैं हमेशा मुस्कुराता हूं। गीत “परिंदे” हर किसी को एक बार फिर जिंदा रहने के लिए प्रेरित करेगा। ओमकार मिनहास ने गीत कंपोज किया है। इस फिल्म के लाइन निर्माता राकेश सभरवाल है और यह फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं। आप सभी वीडियो और गीत देख सकते हैं –

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker