EntertainmentSpecial

श्रीदेवी की बेटी जाह्न्वी ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया अपना 21वां जन्मदिन, देखें PHOTO!

मुंबई: दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्न्वी कपूर मंगलवार को 21 वर्ष की हो गईं। वहीं उनकी चचेरी बहन सोनम कपूर ने उन्हें ‘मजबूत लड़की’ कहकर संबोधित किया। दुबई में पिछले महीने हुए श्रीदेवी के निधन से उनका पूरा परिवार और सभी प्रशंसक सदमे में हैं।

सोनम ने जाह्न्वी की मुस्कुराती हुई तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “मुझे पता है कि आप सबसे मजबूत लड़कियों में से एक हैं, जो आज की युवती है। हैप्पी बर्थडे जान्नू। जाह्न्वी कपूर 21वां जन्मदिन।”

मनीष मल्होत्रा श्रीदेवी के प्रसंदीदा डिजाइनरों में से एक हैं और जाह्न्वी भी कई मौकों पर मनीष मल्होत्रा द्वारा निर्मित पोशाक पहने नजर आ चुकी हैं। वहीं डिजाइनर ने मां और बेटी दोनों की तस्वीर जारी की।


उन्होंने ट्वीट किया, “मेरी प्यारी जाह्न्वी कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। भगवान खुशी, प्यार और मन में शांति बनाए रखे।”

जाह्न्वी कपूर करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म ‘धड़क’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। अपनी बेटी की पहली फिल्म देखने के लिए श्रीदेवी बहुत उत्साहित थीं। उन्होंने पिछले साल आईएएनएस से कहा था कि उन्हें विश्वास है कि उनकी बेटी फिल्म-उद्योग में आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं।


लेकिन दुर्भाग्य से श्रीदेवी उस वक्त बेटी के साथ नहीं होंगी, जब जुलाई में ‘धड़क’ रिलीज होगी।

श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटियां हैं। 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में गिर जाने से दुर्घटनावश मां के निधन के एक सप्ताह बाद बेटी जाह्न्वी ने अपने विचार साझा किए हैं।

उन्होंने लिखा, “अपने जन्मदिन पर मैं आप सबसे सिर्फ एक बात कहूंगी कि अपने माता-पिता से प्यार करें। प्यार महसूस कराने के लिए उन्हें खुशी और समर्पण दें। उन्होंने आपको बनाया है और मैं कहना चाहती हूं कि मेरी मां की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें।”

जैसा कि जाह्न्वी ‘धड़क’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, उन्होंने कहा कि वह अपनी मां का नाम रोशन करेंगी।

उन्होंने लिखा, “हर सुबह, मैं इसी उम्मीद से उठती हूं कि एक दिन मैं आपको गौरवान्वित करूंगी, लेकिन मैं वादा करती हूं कि हर दिन मैं इसी आशा से उठूंगी, क्योंकि आप यहां हैं और मैं उन्हें महसूस कर सकती हूं।”

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker