Entertainment

श्रीमान श्रीमती सब टीवी पर लौटने के लिए है तैयार, यहां हैं सभी डिटेल्स!

कुछ बेहतरीन और सबसे यादगार सामग्री के साथ, 90 के दशक को आसानी से भारतीय टेलीविजन की सुनहरी अवधि कहा जा सकता है। डेली सोप और नाटक यथार्थवादी थे, लेकिन आज के नाजुक लोगों के विपरीत, उस समय के पंथ कॉमेडीज अभी भी हमारे मन में ताज़ा हैं. यह तू तू मैं मैं, देख भाई देख, श्रीमान श्रीमती या ज़बान संभलके से लेकर कुछ अन्य सभी स्वच्छ कॉमेडी श्रृंखला पूरी तरह से ज़बरदस्त थे। अब सब टीवी इन सभी में से एक शो, श्रीमान श्रीमती को स्क्रीन पर वापस लाने के लिए तैयार है। श्रीमान श्रीमती फिर से नामित इस शो में सुचेता खन्ना, सुरेश मेनन, समीर शाह और बरखा बिष्ट होंगे, जो प्रतिष्ठित भूमिकाओं का पुनर्गठन करेंगे।

श्रीमान श्रीमती पहली बार दूरदर्शन पर 1994 में प्रसारित हुआ और जतिन कनकिया (केशव), राकेश बेदी (दिलरुबा), रीमा लगु (कोकी) और अर्चना पूरण सिंह (प्रेमा) ने मुख्य भूमिका निभाई। लोकप्रिय निर्देशक राजन वाघधर ने इसे सुदृढ़ किया, जबकि गौतम अधिकारी और मार्कंद अधिकारी ने इसे बनाया था।

इंडियनएक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ एक स्रोत को साझा किया गया, “यह शो पहले हप्पी पर लॉन्च होने वाला था, जो अधिकारिक भाइयों के नए कॉमेडी चैनल पर था लेकिन अनपेक्षित कारणों से चैनल दिन की रोशनी नहीं देख सका। जब सब् TV ने मकरंद से संपर्क किया, तो वह अपने सबसे पसंदीदा शो में से एक को छोड़ने पर सहमत हुए। टीम ने पहले ही 40 एपिसोड के लिए शूटिंग करली थी और वे जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगे। यह श्रीमान श्रीमती को लॉन्च करने के लिए सब टीवी की एक बड़ी चाल है, क्योंकि यह अभी भी बहुत मूल्य रखती है निर्माता ने भावना और चरित्र बनाए रखा है और केवल एक और समकालीन शैली में सेटअप को बदल दिया है। दिलचस्प बात यह है कि, राजन खुद ही इस शो का निर्देशन करते हैं।”

श्रीमान श्रीमती दो जोड़ों के जीवन पर केंद्रित एक सिटकॉम है, जो पड़ोसियों के रूप में रहती हैं। पुरुष एक-दूसरे की पत्नियों को लुभाने की कोशिश करते हैं जो बहुत मज़ा आता है प्रत्येक चरित्र के पास एक अलग-अलग छाया है और वे एक साथ लाए जाने पर जादू बनाते हैं। लोकप्रिय शो ‘भाभीजी घर पर हैं’, श्रृंखला से भी प्रेरित थे। ‘श्रीमान श्रीमती फ़िर से’ के कलाकारों के लिए दिलरुबा का किरदार सुरेश निभाएंगे, समीर को केशु के रूप में देखा जाएगा, जबकि सुचेता और बरखा क्रमशः कोकी और गुड़िया (प्रेमा) की भूमिका निभाएंगी।

सुचेता ने कहा, “यह एक अच्छी खबर है कि हम आखिरकार वापस आ रहे हैं. यह वास्तव में इस शो को दूर करने के लिए मकरंद जी की तरह था, जो वास्तव में उनके प्रिय थे। अब तक, चूंकि चैनल ने पहले से ही 40 एपिसोड तैयार किए हैं, हम कोई दबाव नहीं हैं लेकिन हमें जल्द ही शूटिंग शुरू करनी चाहिए।”

रीमा लागू द्वारा निभाई जाने वाली किकू की प्रतिष्ठित भूमिका में कदम रखने के बारे में अभिनेत्री ने कहा, “यह एक बड़ी जिम्मेदारी है और मैंने अपना अद्भुत काम किया उसे न्याय करने का सबसे अच्छा प्रयास किया। पिछले साल, उनके हमें छोड़ने से पहले, मैंने उन्हें बुलाया था और उनसे कहा कि मैं उनकी भूमिका कर रही हूं और वह इस बारे में वास्तव में खुश थीं। चूंकि हमने एक साथ काम किया है, हमने एक-दूसरे के लिए एक महान स्नेह और गर्मी साझा की है और उन्होंने मुझे बताया कि मुझे विश्वास था कि मैं एक अच्छा काम करूँगी। दुख की बात है कि वह शो देखने के लिए अब जिंदा नहीं हैं।”

क्या श्रीमान श्रीमती की वापसी के बारे में आप उत्साहित हैं? नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपने विचार साझा करें।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker