Entertainment

संजय सूरी के साथ अभिनेत्री नोरा फतेही ने “माई बर्थडे साॅन्ग” फिल्म का किया प्रमोशन

 

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली: निर्देशक, अभिनेता समीर सोनी और संजय सूरी के साथ अभिनेत्री नोरा फतेही ने ‘माई बर्थडे सॉन्ग’ का प्रमोशन दिल्ली के पीवीआर सिनेमा में किया। इस फिल्म को निर्देशक समीर सोनी ने डाॅयरेक्ट किया है। ये उनकी डेब्यू फिल्म है।

तीनों ने अपने साॅन्ग लांच के अवसर पर अपने अनुभव बाँटते हुए मीडिया से खास बातचीत की। बता दें कि समीर सोनी के जरिए निर्देशित यह उनकी पहली फिल्म है, जो 19 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया रह चुकीं जेनिया भी नजर आएंगी।

‘माई बर्थडे साॅन्ग’ के बारे में समीर सोनी कहते हैं कि फिल्म के शीर्षक के बारे में भ्रम है, लेकिन मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह एक गाना और एक फिल्म भी है। यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है और मनोवैज्ञानिक थ्रिलर्स के साथ समस्या यह है कि आप इस फिल्म के बारे में बहुत कुछ नहीं कह सकते।

अपनी फिल्म के अनुभवों के बारे में संजय सूरी ने कहा कि ‘कल्पना कीजिए अगर आप सो रहे हैं और अपने सपने में आप वह सब जो आपके अतीत में घटित होता है, लेकिन आप जागते हैं और सपने की वो सारी घटनाएं आपके साथ निरंतर होती रहती हैं, तब आप पर क्या गुजरती है। इसलिए यह बहुत सुंदर फिल्म है। हमने दिल्ली में इस फिल्म को शूट किया है।

फिल्म में, एक चरित्र अपने 40 वें जन्मदिन का जश्न मना रहा है और उस समय के दौरान वह कुछ ऐसी स्थितियों को गवाह होता है, जहां वह अपने अतीत, वर्तमान और भविष्य में भ्रमित हो जाता है। हमारी फिल्म की टैगलाइन ‘जो दिखी है वो है ना’ और जीवन में भी, यह हमारे साथ होता है, मुझे लगता है कि यह एक मनोरंजक और आकर्षक फिल्म है। मेरे ख्याल से हमने हिंदी सिनेमा में इस तरह एक मनोवैज्ञानिक रोमांचकारी फिल्म पहले कभी नहीं बनाई है।

‘माई बर्थडे साँग’ के निर्देशक अभिनेता समीर सोनी के बारे में संजय सूरी ने कहा, उन्होंने इसे केवल निर्देशित ही नहीं किया, बल्कि फिल्म को लिखा भी है। मुझे लगता है कि हमने फिल्म की बहुत बुद्धिमान और मनोरंजक लिपि लिखी है। यह फिल्म आपको अपनी सीट छोड़ने का अवसर नहीं देगी यह एक स्वतंत्र रूप से निर्मित फिल्म है। नोरा फतेही और पिटोबश (त्रिपाठी) फिल्म में काम कर रहे हैं।

संगीत अजय गोविंद और नितिन कृष्ण द्वारा निर्मित है, इसलिए हर पहलू में यह बहुत ही स्वतंत्र फिल्म है और मैं स्वतंत्र रूप से फिल्म का संगीत जारी कर रहा हूं, इसलिए यह वास्तव में 100 प्रतिशत स्वतंत्रता देती है। इसमें संजय सूरी और समीर सोनी के अलावा नोरा फतेही और मिस इंडिया-ऑस्ट्रेलिया जेनिया स्टार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगीं।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker