Entertainmentबिज़नेस

संस्कारी ‘बाबूजी’ आलोकनाथ बनें ज़ेडब्लैक मंथन धूप के ब्रांड एम्बेसडर

 

एस.पी. चोपड़ा,

नई दिल्ली। हाउस ऑफ मैसूर डीप परफ्यूमरी हाउस की ओर से धूप ब्रांड, मंथन एवं ज़ेड ब्लैक ने वरिष्ठ बॉलीवुड कलाकार, आलोक नाथ को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। मंथन धूप ने अपना नया अभियान ‘मंथन जरूरी है’ लॉन्च किया है, जिसमें आलोक नाथ लोगों से अपनी जीवनशैली का विश्लेषण करने का आग्रह कर रहे हैं।

मंथन धूप के सात वैरिएंटचंदन, गुलाब, मोगरा, गुग्गल, लोबान, गोल्ड एवं सिल्वर हैं। इन सभी उत्पादों में मोहक खुशबू और डीलक्स क्वालिटी है। मंथन धूप घर, ऑफिस और किसी अन्य कार्यस्थल पर आध्यात्मिक वातावरण का विकास करती है।

दिल्ली में लॉन्च के अवसर पर, अंशुल अगवाल, डायरेक्टर ने कहा, ‘‘एमडीपीएच देश के सर्वोच्च अगरबत्ती निर्माता के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहता है। इसलिए हमने हाल ही में भूतपूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी को ज़ेड ब्लैक के लिए अपना नेशनल ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। अपने ब्रांड की प्रपोज़िशन को और ज्यादा मजबूत करने के लिए हम देश के सबसे ज्यादा संस्कारी पुरुष, आलोकनाथ को अपने चेहरे के रूप में लेकर आए हैं।

मंथन धूप के ब्रांड एम्बेसडर, आलोक नाथ ने कहा, ‘‘आज एक ही घर में रहते हुए भी परिवार एक दूसरे से बहुत दूर और अलग हो गए हैं। यह मोबाईल फोन के जरूरत से ज्यादा प्रयोग की वजह से हुआ है। आज के परिवार जिस स्वतंत्र जीवन को बढ़ावा दे रहे हैं, वो अच्छा नहीं है। मैं अपने टीवीसी में दिखाई गई टैगलाईन, ‘‘मंथन जरूरी है’’ में गहरा विश्वास रखता हूं। इसका मतलब है कि काम और घर में अपने प्रियजनों के साथ बिताए समय में सही सामंजस्य बहुत जरूरी है। जब यह उचित सामंजस्य होगा, तभी आप जीवन में सुकून और प्रसन्नता पा सकेंगे।’’

श्री आनंद ओबेरॉय, मैनेजिंग डायरेक्टर, ओबेरॉय आईबीसी ने कहा, ‘‘चूंकि जीवन बहुत तेजी से आगे बढ़ता है, हम धीरे धीरे खुशी के मूल को भूलते जा रहे हैं। ड्राईंग रुम में बैठकर परिवार से बातचीत या सहयोग करने वाले माता-पिता तथा परिवार के साथ मिलना जुलना कहां खो गए हैं। इस बारे में जागरुकता बढ़ाने के लिए मंथन धूप अपने नए अभियान, ‘मंथन जरूरी है’ के द्वारा लोगों से आग्रह कर रही है कि वो अपने अंदर झांकें और अपनी जीवनशैली का विश्लेषण करें।’’

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker