World

सऊदी अरब से कराची जाने वाली उड़ान में यात्री बेहोश

 

कराची| सऊदी अरब से कराची जा रही एक उड़ान की एयर कंडीशनिंग प्रणाली में गड़बड़ी के कारण कई यात्री बेहोश हो गए, जिसके चलते विमान पहुंचने में तीन घंटे से भी अधिक विलंब हुआ।

‘डॉन’ की मंगलवार की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने दावा किया कि कि दम घुटने और केबिन के तापमान में वृद्धि की वजह से विमान में सवार कई यात्री बेहोश हो गए।

ट्विटर पर सोमवार को वायरल हुए इस घटना के एक वीडियो में भी इस बात की पुष्टि हुई, जिसमें यात्री विमान के निकास द्वार के सामने बेहोश नजर आए।

विमान में मौजूद एक अन्य यात्री द्वारा जारी वीडियो में भी कुछ यात्री पत्र-पत्रिकाओं से खुद को हवा करते दिखाई दिए, जबकि कुछ वृद्ध यात्री बेहोश नजर आए।

हज यात्रियों को लेकर लौट रही सऊदी अरब एयरलाइंस की उड़ान संख्या एसवी-706 को मदीना से शनिवार दोपहर को कराची पहुंचना था लेकिन अज्ञात कारणों से वह समय पर नहीं पहुंच पाई।

‘डॉन’ की रिपोर्ट के अनुसार, यात्रियों ने बताया कि विमान में पहुंचने पर उन्हें पता चला कि विमान का एयर कंडीशनर काम नहीं कर रहा।

कई यात्रियों ने केबिन क्रू से इसकी शिकायत की, जिस पर उन्हें आश्वासन दिया गया कि समस्या का समाधान होने के बाद ही विमान उड़ान भरेगा।

–आईएएनएस

 

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker