Technology

समृद्ध क्षेत्रीय कंटेट और सैंकड़ों एप के साथ वीनस ब्राउसर हुआ लॉन्च, जानिये डिटेल्स!

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली: ब्लूस्काई इनवेंशंस ने स्मार्टफोन के लिए नया ‘मेड इन इंडिया’ वीनस ब्राउसर लांच किया, जो हाइपर-लोकल कंटेट के साथ सैकड़ों एप से लैस है।कंपनी का कहना है कि यह पहला भारतीय ब्राउसर है, जो सभी राज्यों के समृद्ध क्षेत्रीय कंटेट से लैस है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एप के अंतर्गत सभी सामग्री क्षेत्र विशेष के हिसाब से है। यूजर्स के चयन और लोकेशन को देखते हुए मुहैया कराई जाएगी। वीनस ब्राउसस कई मोबाइल कंपनियों का पसंदीदा ब्राउसर है, जिसे वे अपने डिवाइस में प्रीइंस्टाल कर रहे हैं। कंपनी का दावा है कि यह ब्राउसर बहुत कम मेमोरी का इस्तेमाल करता है।

ब्लूस्काई इनवेंशंस के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी दिनेश प्रसाद ने कहा, “हमारे पास एक बड़ा दर्शक आधार है जो अपनी पसंदीदा भाषा में सामग्री का उपभोग करना चाहते हैं। जैसे-जैसे डिजिटल पैठ गहरी होती जाएगी, वैसे-वैसे क्षेत्रीय भाषाओं में अधिक विकास की संभावनाएं सामने आएंगी।”

उन्होंने कहा, “हमने इस ब्राउसर को भारतीयों को ध्यान में रखकर विकसित किया है, इसमें मेमोरी, डेटा और बैटरी खपत का खास ध्यान रखा गया है। हमारा मानना है कि यह ब्राउसर स्मार्टफोन ब्राउसर में नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।”

वीनस ब्राउजर नवीनतम स्थानीय, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय हार्ड विषयों, इन्फोटेशन और ट्रेंडिंग वीडियो सामग्री प्रदान करता है, जिसमें स्पोर्ट्स ऐप, बिजनेस न्यूज और बहुत कुछ शामिल है। वीनस ब्राउज़र अपने पूर्ण संस्करण में वर्तमान में Google Play पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker