EntertainmentKhaas Khabar

Video – “सांड की आँख” शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाश तोमर के जीवन पर आधारित

अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी आगामी जीवनी फिल्म “सांड की आंख” के प्रचार के लिए दिल्ली आईं। संवाददाता सम्मेलन नई दिल्ली के द इंपीरियल होटल में आयोजित किया गया था। फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी।

“सांड की आंख” तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और अनुराग कश्यप, रिलायंस एंटरटेनमेंट और निधि परमार द्वारा निर्मित एक जीवनी फिल्म है। फिल्म में भूमि पेडनेकर, तापसी पन्नू और प्रकाश झा मुख्य भूमिका में हैं। यह शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है।

मीडिया से बात करते हुए, तापसी ने शूटिंग सेटों के अपने अनुभव को साझा किया, “मैंने अपनी माँ को सांड के आंख के सेट पर बुलाया ताकि वह मुझे देख सकें कि मैं एक 60 वर्षीय महिला की तरह कैसे दिखती हूं।” उन्होंने आगे कहा, “यह भूमिका हमेशा मेरे दिल के करीब होगी क्योंकि यह मेरे करियर में अब तक का सबसे बड़ा जोखिम है।”

View this post on Instagram

Becoming Daadis!

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

भूमि ने फिल्म के विषय के बारे में बात करते हुए कहा, “फिल्म के पीछे का विचार यह दिखाना है कि इन दो महिलाओं ने इतनी मेहनत की है क्योंकि वे युवा थीं, जिन्होंने उन्हें ठोस बनाया और उन्हें शार्पिंग में उत्कृष्ट बनाने में मदद की।”

View this post on Instagram

3 days to goooo! #SaandKiAankh

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker