Automobile

सुजुकी ने लॉन्च की भारत की आधुनिक क्रूजर-155 सीसी इंटड्रर

 

नई दिल्ली: सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसएमआईपीएल) ने मंगलवार को नई 155 सीसी इंटड्रर लांच की। सुजुकी के मशहूर इंटड्रर श्रेणी से प्रेरित एक खास आलीशान स्टाइलिंग के साथ नई इंटड्रर भारत की आधुनिक क्रूजर है।

इस लांच के अवसर पर एसएमआईपीएल के प्रबंध निदेशक सतोशी उचिदा ने कहा, “1985 में इंटड्रर के जन्म के बाद दुनिया को एक आधुनिक क्रूजर हासिल हुई। आज सुजुकी को वही इंटड्रर श्रेणी भारत में पेश करते हुए गर्व है, जिसे अपनी अनोखी स्टाइलिंग और परफॉर्मेंस के लिए दुनिया भर में पसंद किया जाता है। हम अपने युवा ग्राहकों को ऐसे नए प्रीमियम उत्पाद पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो गुणवत्ता और तकनीक के मामले में ऊपर होने के साथ ही सुजुकी ब्रांड की अपनी स्पोर्टिनेस और युवा जोश को कायम रखती है।”

एसएमआईपीएल के कार्यकारी उपाध्यक्ष (सेल्स एवं मार्केटिंग) संजीव राजाशेखरन ने कहा, “भारत का क्रूजर मार्केट पिछले कुछ सालों से लगातार बढ़ रहा है। एक आधुनिक क्रूजर के रूप में नई इंटड्रर, राइडर्स को प्रीमियम अपील के साथ ही सबसे अलग स्टाइल का मिश्रण पेश करती है। एबीएस जैसे आधुनिक फीचर्स के साथ नई इंटड्रर आपकी रोजमर्रा की यात्रा जरूरतों को पूरा करेगी। वहीं, इसकी बेहतरीन रोड-हैंडलिंग क्षमताएं आपकी वीकेंड राइड को आपके साथी बाइकर्स के साथ मस्तीभरा एवं उत्साहजनक भी बनाएगी।”

नई इंटड्रर अपने मॉडर्न बैज पर खरी उतरते हुए भविष्य के आधुनिक फीचर्स जैसे एक स्टैंडर्ड एबीएस, एक संपूर्ण डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन, एसईपी इंजन सहित बेहतरीन राइडिंग परफॉर्मेंस के साथ आकर्षक बनती है।

यह लुक्स के मामले में फ्लोइंग कैरेक्टर लाइन्स, बड़ी बाइक जैसे श्राउड्स, और एक बिल्कुल अलग दिखाने वाले ट्विन एक्जॉस्ट के साथ मशहूर इंटड्रर की प्रतिष्ठा को आगे बढ़ाती है। इसकी निचली एवं लंबी स्टाइलिंग, एक लंबे व्हीलबेस और एक नीची सीट के साथ आपके रोज के सफर और वीकेंड राइड दोनों को एक अनोखी शान के साथ रोमांचक बनाती है!

नई इंटड्रर दो रंगों में उपलब्ध है- मेटैलिक ओर्ट/मेटैलिक मैट ब्लैक नं. 2, और ग्लास स्पार्कल ब्लैक/मेटैलिक मैट टाइटेनियम सिल्वर। इसकी कीमत 98,340 रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) है।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker