Entertainment

सुन्दर और प्रतिभावान महिलायों को मिला अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा अवसर 

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली। आर्चज मिसेज इंडिया 2018 प्रतियोगिता के आॅडिशन का आयोजन कनाट प्लेस में  किया गया। पूरी दिल्ली और एनसीआर से शामिल प्रतियोगियों का आॅडिशन विस्केरा इवेंट्स एंड मॉडल मैनेजमेंट और अर्चना तोमर क्रिएशन्स  की देख-रेख में लिया गया।

इस आॅडिशन को आंकने वाले जजों में गिन्नी बत्रा, मनीष लूथरा, लवकेश धालीवाल, तुषार धालीवाल, वं अर्चना तोमर सभी फैशन दुनिया के जाने-माने हस्ती थे।

पहला राउंड परिचय राउंड था जिसमे सभी प्रतिभागियों को रैंप पे वाक करके दिखाना था तथा अपने परिचय के साथचयनकर्ताओ के क्वेश्चनस  का आंसर देना था.

दूसराराउंड टैलेंट राउंड था जिसमे प्रतिभगियो को अपने  डांस, सिंगिंग या एक्टिंग के टैलेंट को दिखाना था जिसमे प्रतिभागियों ने जम के अपना टैलेंट दिखाया डांस और सिंगिंग में जिसने वह ऑडिशन लेने वाले चयनकर्ताओ का मन मोह लिया.

इस प्रतियोगिता के आयोजक तुषार धालीवाल और अर्चना तोमर ने ऑडिशन के दौरान पत्रकारों के सवालो का जवाब देते हुए बताया की सभी सुन्दर और प्रतिभाशाली व होनहार प्रतिभाऐं इस प्लेटफाॅर्म को एक दरवाजे के रूप में उपयोग कर ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश एवं प्रशंसकों को आकर्षित कर ख्याति प्राप्त सकते हैं और इस शो का ग्रैंड फिनाले 3 मई 2018 को जयपुर के लोहागढ़ फोर्ट रिसोर्ट में होगा.

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker