Entertainment

“सुबाहू” का किरदार निभाएंगे रजा मुराद

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की विवादास्पद मेगा बजट फिल्म पदमावत में जलाउद्दीन खिलजी का अहम किरदार निभा चुके रजा मुराद ने अपने फिल्मी करियर में अब तक सौ से ज्यादा फिल्मों में अलग अलग किरदार निभा चुके रजा मुराद कहते है दिल्ली की लव कुश रामलीला से जुड़ने के बाद मुझे देश – विदेश में अलग पहचान मिली।

नई दिल्ली में आयोजित लव कुश रामलीला की प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए रजा मुराद ने कहा पिछले तीन सालों में मैंने लीला में अब तक कुंभकरण, अहिरावण और राजा जनक का किरदार निभाया लेकिन फैंस ने कुंभकरण के किरदार को इस कद्र पंसद किया कि किसी भी इवेंट के दौरान मेरे फैंस मुझसे किसी फिल्म का डॉयलाग सुनने की बजाएं कुंभकरण के किसी संवाद को सुनाने की फरमाइश् करते है।

इस साल दस अक्टूबर से लालकिला ग्राउंड में शुरू हो रही लीला में रजा मुराद इस साल सुबाहू का किरदार निभाएंगे।

लवकुश रामलीला के प्रेजिडेंट अशोक अग्रवाल के मुताबिक पिछले साल लीला मंच पर केंद्रीयमंत्री, सांसदों ने अलग अलग किरदार निभाए वहीं इस बार दिल्ली विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता शिव के पिता ऋषि अत्रि का किरदार निभा रहे है।

अग्रवाल के मुताबिक इस बार हमने लीला स्थल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है, लीला कमिटी ने मैदान में तैनात होने वाले स्वंयसेवकों को लीला कमिटी ने एक महीने पहले ट्रेनिंग देने का फैसला किया है।

लीला के सेक्रेटरी अर्जुन कुमार के मुताबिक टी वी एक्ट्रेस प्रेरणा त्रिवेदी, पायल गोगा कपूर और जानी पहचानी टीवी एक्ट्रेस शिल्पा रायजादा सीता का किरदार निभा रही है।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker