National

सुष्मिता सेन ने लांच किया बालों की देखभाल का ब्रांड मोए हेअर…

 

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्लीदुनिया के 54 देशों में अपना दबदबा बनाने के बाद अमरीकी कम्पनी मोएहेयर ने अब भारतीय बाजार में भी अपने मजबूत कदम बढ़ा दिये हैं। द लीला होटल में आयोजित एक शानदार जगमगाते कार्यक्रम में इस ब्रांड को लांच किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि थीं प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री एवं सौन्दर्य जगत की जानी मानी हस्ती सुष्मिता सेन। इस अवसर पर वहां सौंदर्य एवं बालों के उद्योग से जुड़े अनेक नामी चेहरे मौजूद थे।

मीडिया से बातचीत के दौरान, मोएहेयर इंडिया के डायरेक्टर श्री सैयद यू सदात ने बताया, ‘स्थापना के बाद से हमारी कंपनी ने जो प्रगति की है उसे देखकर बहुत ही गर्व महसूस होता है। कैलिफोर्निया में एक छोटे से स्तर पर शुरू की गई यह कंपनी आज अनेक देशों में बेहतरीन सेवाएं दे रही है। उपभोक्ताओं की संतुष्टि को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने सभी का विश्वास जीता है और एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। संतोष की बात यह है कि हम अपने ग्राहकों को व्यवसाय चलाने की प्रभावी रणनीति बनाने में मदद करने की स्थिति में हैं। ग्राहकों की संतुष्टि ही हमारे प्रदर्शन का पैमाना है। हम अपने ग्राहकों की ही भांति उच्च गुणवत्ता को सदैव ही प्राथमिकता देते हैं।’

मोएहेयर एक ऐसा अमेरिकन ब्रांड है, जिसने बालों की देखरेख के क्षेत्र में नये समाधान प्रस्तुत किये हैं। हमारे संस्थापक इस उद्योग में एक पुराना और स्थापित नाम हैं। नयी प्रौद्योगिकी के मद्देनजर और बालों की देखभाल की दिशा में एक मानक स्थापित करने के लिए, इस उत्पाद में प्राकृतिक तत्वों का समावेश किया गया, जो विषैली नहीं हैं। फिलहाल, कंपनी के उत्पाद दुनिया भर के 54 देशों में बिक रहे हैं। इनमें मिडिल ईस्ट, दक्षिण एशिया, पूर्वी यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका तक शामिल हैं। यह उत्पाद पर्यावरण और प्रयोग के लिए पूर्णतः सुरक्षि है। इसका प्रत्येक फॉर्मूला पेटेंट प्राप्त है और ग्राहकों  एवं वितरकों की सुरक्षा के नाते इसका ट्रेडमार्क भी लिया हुआ है।

ब्रांड के लॉन्च के अवसर पर बालों का एक शो आयोजित किया गया, जिसमें नये ट्रेंड्स व नयी शैलियों का प्रदर्शन किया गया। मुंबई के प्रणव हमाल ने इकी कोरियोग्राफी की। बॉलीवुड की डांसर हेना पांचाल ने एक नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया।

ब्रांड की विस्तार योजनाओं के बारे में बात करते हुए, मोएहेअर इंडिया के डायरेक्टर, एम. खुर्शीद वकील ने कहा, ‘मोएहेअर का भारत में प्रवेश एक सुविचारित रणनीति का हिस्सा है। पिछले एक दशक के दौरान इस श्रेणी का अच्छा विस्तार हुआ है। उपभोक्ता अब गुणवत्ता और विविधता पर जोर देते हैं। हमारा प्रवेश उपयुक्त और सही समय पर हो रहा है। हमारे उत्पादों को उपभोक्ता और हेअर ड्रेसिंग से जुड़े पेशेवर समान रूप से पसंद करेंगे। भारत के शहरी क्षेत्रों में महिलाओं की आबादी 40 करोड़ से ऊपर है और इनमें 59 प्रतिशत से अधिक 18 वर्ष या उससे ऊपर की उम्र की हैं। इन ग्राहकों में गुणवत्ता और लाइफस्टाइल को लेकर एक नयी समझ है।’

इस अवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने महिलाओं केे बालों के महत्व पर दर्शकों से बात की और महिलाओं को खूबसूरत व स्टाइलिश दिखने में हेयर स्टाइलिस्ट की भूमिका को भी महत्वपूर्ण बताया।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker