हिताची ने ऊर्जा दक्ष एयर कंडिशनिंग की नई श्रृंखला उतारी

हिताची ने ऊर्जा दक्ष एयर कंडिशनिंग की नई श्रृंखला उतारी

 

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली। भारत का तीसरा सबसे ज्यादा बिकने वाला एयर-कंडीशनर ब्रांड हिताची’ की विनिर्माता कंपनी जॉनसन कंट्रोल्स – हिताची एयर कंडीशनिंग इंडिया ने ऊर्जा दक्ष एयर-कंडीशनिंग सॉल्यूशंस के नवीनतम रेंज को लांच किया।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि सर्वाधिक ऊर्जा दक्ष एवं ईको-फ्रेंडली उत्पादों को पेश करने के साथ ही हिताची का लक्ष्य भारतीय एसी उद्योग में क्रांति लाना और 2021 तक भारत का अग्रणी एचवीएसी ब्रांड बनना है।

जॉनसन कंट्रोल्स – हिताची एयर कंडीशनिंग के मुख्य परिचालन अधिकारी और अध्यक्ष शिनिची इजुका ने कहा, ‘‘भारत में अग्रणी एचवीएसी कंपनी बनने के प्रयास के तहत हिताची ने व्यापक रेंज के उत्पाद लांच किए हैंजो आवासीय और वाणिज्यिक सेगमेंट के ग्राहकों की विविध जरूरतों को पूरा कर सकता है।’’ अपने वाणिज्यिक एयर कंडीशनिंग सेगमेंट में हिताची ने वीआरएफ एयर कंडीशनिंग सिस्टम्सडक्टेबल एयर कंडीशनिंग सिस्टम्स और चिलर्स में नए उत्पाद एवं टैक्नोलॉजीज पेश किए हैं।

हिताची ने वीआरएफ सेगमेंट में सेट फ्री सिग्मा सीरीज’ पेश किया हैजो न केवल बिजली की बचत करता हैबल्कि कम जगह लेता है और इसकी परिचालन लागत भी काफी कम है।

हिताची के डक्टेबल और चिल्लर्स के मौजूदा रेंज में ईको-फ्रेंडली उत्पाद हैंजिसे अधिकतम ऊर्जा दक्षता के साथ कुशल कूलिंग के लिए डिजाइन किया गया है। हिताची के पास ऐसे चिल्लर्स भी हैंजो उच्चतम सीओपी के साथ सर्वाधिक ऊर्जा कुशल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *