Entertainment

CID टीवी शो से पहचान मिली -अभय शुक्ला

 

प्रेम बाबू शर्मा,

टीवी शो ‘शुभ कदम’ और ‘संतान’ में अभिनय के रंग बिखरने वाले अभिनेता अभय शुक्ला सीआईडी से मिली लोकप्रियता को भुनाते हुए अब राजनीती में भी अपनी किस्मत आजमाने जा रहे है। चर्चा है कि अभय इलहाबाद से अपनी किस्मत की आजमाइस करेगें।

 

अभय कहते है कि ‘दो दशक से भी अधिक समय से सीआईडी अपने दिलचस्प सफर के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के रहस्य रोमांच भरे कारनामें ही शो की लोकप्रियता है।

 

abhay

 

उतर प्रदेश के इलाहाबाद में जन्में और पढ़े लिखे अभय ने कभी सपने में भी नही सोचा था कि जिस शो को वह परिवार के साथ बैठकर देख रहा ह,ै एक दिन किस्मत भी इस सीरियल में काम करने का मौका देगी,? अभय ने बताया कि ‘सीआईडी मेरे प्रिय धरावाहिकों मे से एक है,मैं अपने परिवार के साथ इस शो को देखता था,और एक दिन इस शो का हिस्सा बनूंगा ये सपने मे भी नही सोचा था। मुमंई में सघर्ष के दौरान कुछ टीवी शो करने का मौका मिला,उसमें मेरे काम को कुछ लोगो ने नोटिस किया और इसके बाद में सीआईडी से जुड़ने का मौका मिल गया।

 

epi9982211_zps92f2264a

 

अभय के दो ही सपने थे एक तो अभिनय और दूसरा राजनीती।जब अभय छोटा था तो वह अपने पिता के साथ जिद करके हमेशा अपने पिता के साथ ग्राम पंचायत की मीटिंग में जाया करता था।क्योंकि कि उसके पिता ग्राम प्रधान थे। अपना पहला सपना साकार करने मुमंई आये और लंबे सघर्ष के बाद उनको लोकप्रियता मिली। अब अपने दूसरे सपने को पूरा करने का प्रयास करने में जुटे है।

 

अभय कहते है कि ‘सीआईडी बहुत ही खूबसूरत टीमवर्क शो है, और मुझे शो का हिस्सा बनते हुए गर्व है। हम लोग जब भी शूट पर होते है,ऐसा लगता है कि हम सभी एक ही परिवार का हिस्सा है,सभी एक दुसरे का सहयोग करते है। अब शो एक हजार कड़ियो का आंकड़ा पार कर चुका है। अभय अपनी कामयाबी का श्रेय शो के निर्देशक बीपी सिंह तथा सीरियल के अपने वरिष्ठ कलाकार शिवाजी शाटम,दया शेटटी,आदित्य श्रीवास्तव,ऋषिकेश को देते है।

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker