Entertainment

Film Review: फुल पैसा वसूल फिल्म है शुभ मंगल सावधान

 

एस.पी. चोपड़ा,

# शुभ मगंल सावधान एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. ये फिल्म तमिल फिल्म कल्याण समायल साधम् की हिंदी रीमेक है. आइए जानते हैं कैसी है फिल्म.

‘शुभ मंगल सावधान’ कहानी है मुदित( आयुष्मान) और सुगन्धा (भूमि पेडणेकर) के प्रेम की और ये दोनों शादी भी करना चाहते हैं. यहां तक तो सब ठीक है लेकिन फिर इन दोनों के शादीशुदा जीवन की शुरुआत से पहले आड़े आती है एक चिंता कि कहीं आयुष्‍मान शादी में अपने कर्तव्य पूरी तरह निभा पायेगे या नहीं.

सुंगधा के घर वालों को जब मुदित की प्रॉब्लम की बात पता चलती है, तो वो इस शादी के खिलाफ़ हो जाते हैं. इसी सवाल के बीच घटता है बहुत कुछ जिसे जानने के लिए आप को फिल्‍म देखनी पड़ेगी.

इस सब्जेक्ट पर फिल्म बनाना बेहद ही रिस्की हो सकता था, लेकिन आर. एस. प्रसन्ना ने इसे बड़ी ही ख़ूबसूरती से डायलॉग्स के ज़रिए कॉमिक अंदाज़ में दिखाया है. लड़को की सेक्सुअल प्रॉब्लम को भले ही मज़ाकिया अंदाज़ में दिखाया गया है, लेकिन इससे युवाओं में जागरूकता बढ़ेगी.

आयुष्मान खुराना की ऐक्टिंग हमेशा की तरह कमाल की है. ऐसे अलग सब्जेक्ट पर बनी फिल्मों के लिए आयुष्मान एकदम फिट हैं.भूमि पेडनेकर ने टॉयलेट एक प्रेम कथा के बाद एक बार फिर उन्होंने अपने अभिनय की छाप छोड़ी है.

आयुष्मान और भूमि की जोड़ी दम लगा के हईशा में भी पसंद की गई थी और इस फिल्म में भी ये आपको निराश नहीं करेंगे.फिल्म के डायलॉग्स नए हैं और आपको ख़ूब हसाएंगे. फिल्म देखने जाएं ये हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म फुल पैसा वसूल फिल्म है.

#स्टारकास्ट: आयुष्मान खुराना, भूमि पेडणेकर, सीमा पाहवा, ब्रजेंद्र काले, चितरंजन त्रिपाठी और नीरज सूद.

#निर्देशक: आर एस प्रसन्ना

#रेटिंगः 3.5/5

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker