Khaas KhabarNational

महागठबंधन में प्रधानमंत्री पद के अनेक दावेदार : शहनवाज हुसैन

पणजी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता सैयद शहनवाज हुसैन ने शनिवार को यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ खड़े किए जा रहे महागठबंधन में अनेक नेता हैं, जो प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं, लेकिन उनका ख्वाब पूरा नहीं होगा। शहनवाज ने कहा कि जनता का गठबंधन 2019 में मोदी की जीत सुनिश्चित करेगा।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में यहां प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए हुसैन ने कहा कि कांग्रेस प्रमुख मुद्दों पर झूठ बोल रही है।

उन्होंने कहा, “महागठबंधन का मसला एक हव्वा है और यह भाजपा को शिकस्त नहीं दे सकता है, क्योंकि जो लोग इसके मंच पर हैं, वे प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। उनका सपना पूरा नहीं होगा।”

हुसैन ने कहा, “महागठबंधन जैसी कोई चीज नहीं है। यह जनता को धोखा देने का मंच है और जनता इसका जवाब देगी। आज मोदी के विरोध में कई गठबंधन हैं, लेकिन जनता का गठबंधन प्रधानमंत्री के साथ है। देश की जनता ने फैसला किया है कि मोदी दोबारा चुने जाएंगे।”

उन्होंने कहा कि शनिवार को कोलकाता में महागठबंधन की रैली को संबोधित करने वाले नेता नक्सलियों और देश विरोधी ताकतों के समर्थक हैं।

हुसैन ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली में कुछ लोगों ने नक्सलियों को समर्थन किया है, जबकि कुछ ने उनलोगों का समर्थन किया है, जो देशद्रोह के आरोप में पकड़े गए हैं। यह सही नहीं है।

कांग्रेस की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रोज झूठ बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा, “हमारा मानना है कि झूठे बयानों का लोगों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। पूरा देश जानता है कि कांग्रेस कितनी झूठी है।”

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker