National

NDMC अध्यक्ष से चीन के लोगों की राजनीतिक परामर्ष सभा के प्रतिनिधियों ने की मुलाकात 

नई दिल्ली: श्री हन डोंगतई, अध्यक्ष, चीन के लोगों की राजनीतिक परामर्ष सभा केे नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने आज एनडीएमसी मुख्यालय में नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष, श्री नरेश कुमार से मुलाकात की।

एनडीएमसी अध्यक्ष एवं उनके समकक्ष श्री हन डोंगतई ने नई दिल्ली नगरपालिका परिषद और षेनयांग नगरपालिका के बीच सहयोग एवं मैत्रीपूर्ण सबंधों को बढ़ाने पर जोर दिया।

बातचीत के दौरान, एनडीएमसी स्कूलों और षेनयांग नगरपालिका क्षेत्र के स्कूलों के बीच समझौतें की संभावनाओं को खोजने का निर्णय लिया गया जिससे छात्र विनिमय कार्यक्रम प्रारंभ किया जा सकें।

अध्यक्ष, एनडीएमसी ने कहा कि बातचीत को सार्थक बनाने के लिए यह जरूरी है कि सहयोग को जमीनी स्तर से षुरू किया जाए। उन्होंने कहा कि व्यक्ति-से-व्यक्ति सम्पर्क में सुधार के लिए विनिमय कार्यक्रम के साथ दो षहरों  के बीच सहयोग को बढ़ाये जाने की जरूरत है।

प्रतिनिधिमंडल के साथ मुलाकात के आयोजन के लिए एनडीएमसी अध्यक्ष श्री नरेष कुमार का आभार व्यक्त करते हुए श्री हन डोंगतई ने दोनों षहरों के बीच निरंतर बातचीत जारी रखने पर जोर दिया।

इसके अलावा, श्री हन डोंगतई, अध्यक्ष,ष्षेनयांग नगरपालिका समिति एवं उनके अन्य साथी श्री जियांग जुन, श्री वांग जिंगयिंग, श्री जियाओ हंग, श्री लियो पेंगसियांग ने चर्चा में भाग लिया। एनडीएमसी की ओर से एनडीएमसी के विभागों के प्रमुखों ने भी बातचीत में भाग लिया।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker