Khaas KhabarNational

‘द नीव स्कूल’ का ‘नीव ऊर्जा’ कार्यक्रम हुआ संपन्न

पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज आई. पी. एक्सटेंशन में स्थित ‘द नीव स्कूल’ का ‘नीव ऊर्जा’ कार्यक्रम कामन वेल्थ खेल गांव के स्पोट्र्स काम्पलेक्स में धूमधाम से सम्पन्न हुआ ‘नीव ऊर्जा’ कार्यक्रम का उद्घाटन स्कूल की प्रिसिंपल एव चेयरपर्सन श्रीमती अंशु गोयल, वरिष्ठ रिटायर्ड आईएस श्री सुधीर कुमार मित्तल एवं वरिष्ठ पत्रकार तथा दिल्ली पत्रकार संघ के अध्यक्ष श्री मनोहर सिंह पूर्वाचंल मोर्चा के अध्यक्ष श्री जगदम्बा सिंह ने किया इस अवसर पर स्कूल के बच्चों में बैंड मार्च पास्ट का प्रदर्शन किया और मशाल जलाकर खेलों का उद्घाटन कराया स्कूल कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का स्वागत करते हुए ‘द नीव स्कूल’ की प्रिंसिपल एवं चेयरपर्सन श्रीमती अंशु गोयल ने कहा कि हमारा सतत् प्रयास रहता है कि स्कूल के बच्चों का सर्वांगीण विकास ले। बच्चों को सस्ती एवं अच्छी शिक्षा मिले, जिससे आर्थिक रूप से कमजोर लोग भी अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दिला सकें।

श्रीमती अंशु गोयल ने कहा कि ‘द नींव स्कूल’ का पूरा स्टाफ इस बात का हमेशा प्रयास करता है कि बच्चों में शिक्षा के साथ-साथ नैतिक मूल्यों का भी विकास हो, जिससे बच्चे भविष्य में श्रेष्ठ नागरिक बन सकं। उन्होंने यह भी कहा कि स्कूल के किसी भी कार्यक्रम में सभी बच्चों की भागीदारी रहती है।

इस कार्यक्रम में प्री नर्सरी क्लास से लेकर पाँचवी क्लास तक के बच्चों ने विभिन्न प्रकार के खेल एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में दौड़, ताइक्वांडो, स्पोट्र्स ड्रिंक, टेस्ट आफ इंडिया रिले दौड़, लेमेन रेस, हार्डिल्स रेस एवं अन्य प्रकार के कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। सभी कार्यक्रमों में सबसे खास बात यह रही कि राष्ट्रीय भावना एवं देश प्रेम का समन्वय बरकरार रहा। ताइक्वांडो का प्रदर्शन अत्याधिक रोमांचकारी था।

विभिन्न खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों पढ़ाई में अच्छा अंक लाने वाले बच्चों एवं शत-प्रतिशत उपस्थित रहने वाले बच्चों को मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों ने पुरस्कृत किया गया।

इस अवसरर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में भारतीय तीरंदाजी संघ के राष्ट्रीय महासचिव, श्री वीरेन्द्र सचदेवा, पूर्वाचंल मोर्चा, दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मनीष सिंह एवं वरिष्ठ पत्रकार श्री हामिद अली जी सहित अनेक गणंमान्य लोगों के साथ बच्चों के अभिभावक उपस्थित रहे।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker